national

COVID-19 Lockdown : इस राज्य में 19 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

Suyash Dubey
13 July 2021 11:36 AM GMT
COVID-19 Lockdown : इस राज्य में 19 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन
x
Haryana Lockdown News / हरियाणा लॉकडाउन न्यूज़ : हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने राज्य में कोरोना लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) को 19 जुलाई तक बढ़ा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य सरकार(Haryana State Government) ने रविवार को कुछ ढील के साथ लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा की। हरियाणा राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (Haryana State Disaster Management) की ओर से जारी आदेश के मुताबिक शादियों और अंतिम संस्कार के लिए अधिकतम 100 लोगों को इकट्ठा होने की अनुमति है.

Haryana Lockdown News / हरियाणा लॉकडाउन न्यूज़ : हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने राज्य में कोरोना लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) को 19 जुलाई तक बढ़ा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य सरकार(Haryana State Government) ने रविवार को कुछ ढील के साथ लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा की।

हरियाणा राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (Haryana State Disaster Management) की ओर से जारी आदेश के मुताबिक शादियों और अंतिम संस्कार के लिए अधिकतम 100 लोगों को इकट्ठा होने की अनुमति है.

खुले स्थानों में 200 व्यक्तियों तक सभा की अनुमति दी जाएगी, जो कि COVID-19 उपयुक्त व्यवहार मानदंडों और सामाजिक दूरी के सख्त पालन के अधीन हैं।

स्पा और हेयर सलून को 50 फीसदी क्षमता के साथ सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक खोलने की अनुमति है। स्विमिंग पूल केवल ऐसे एथलीटों / तैराकों के लिए खोलने की अनुमति है जो अपेक्षित सामाजिक दूरियों के मानदंडों, नियमित स्वच्छता और कोविड उपयुक्त व्यवहार मानदंडों को अपनाने के बाद किसी प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता के लिए प्रतिस्पर्धा या अभ्यास कर रहे हैं।

अपेक्षित सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करते हुए सिनेमा हॉल को अधिकतम 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ खोलने की अनुमति है।

Next Story
Share it