Coronas speed crosses 50 thousand per day, former Prime Minister Deve Gowda positive ----.jpg

कोरोना की रफ्तार प्रतिदिन 50 हजार के पार, पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा पाजिटिव....

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
31 Mar 2021

नई दिल्ली। देश में कोरेाना संक्रमण का दूसरा दौर तेजी के साथ आगे बढ रहा है। हर दिन केारोना के 50 हजार से ज्यादा संक्रमित सामने आ रहे है। वहीं कोरोना से मौत का आंकडा दो सैकडा के पार है। कोरेाना रोगियों के बढते मामले को देखते हुए केन्द्र के साथ साथ राज्य सरकारों की चिंता बढी हुई है।

देवेगौड़ा और उनकी पत्नी कोरोना पाजिटिव

पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेक्यूलर के नेता एचडी देवेगौड़ा और उनकी पत्नी चेन्नामा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी देवेगौड़ा ने ट्वीटर के माध्यम से दी हैं। उनका कहना है कि रिर्पोट पाजीटिव आने के बाद उन्होने अपने को परिवार सहित सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। वही उन्हेने सम्पर्क में आने वाले लोगों से जांच करने की अपील की है।

गाइड लाइन का करें पालन 

सरकार लोगों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रहे है। सरकार का कहना है कि अगर समय रहते देश के आम नागरिक समझदारी का परिचय नहीं देते हैं तो मजबूरन सरकार को कडे कदम उठाने पड सकते हैं। 

बढ़ रहे मामले

मिली जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटों में कोरोना के 53125 मामले सामने आए हैं। तो वहीं देशभर में कोरोना संक्रमण की वजह से 24 घंटों में 271 लोगों की जान चली गई। देश में कुल रोगियों की संख्या 1,21,48,487 दर्ज हो चुके हैं। अभी भी देश में 5,49,085 मामले सक्रिय हैं।

ठीक भी हो रहे 

वही अगर ठीक होने के ममलो की नजर दौडाई जाय तेा पता चलता है कि पूरे देश में अब तक 1,14,32,052 लोग ठीक हो चुके हैं। वही बीते 24 घंटों में 41,217 मामले रिकवर हो चुके हैं।

मौत का आंकडा 

जबकि 24 घंटे में मरने वालों की संख्या 355 हो चुकी है। देश में कुल 1,62,502 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच दिल्ली में बीते 24 घंटों में 1,904 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER