2021/04/Lara_dutta.jpg

Lara Dutta Birthday Special : शादीशुदा टेनिश प्लेयर महेश भूपति के प्यार में क्लीन बोल्ड हुई थी एक्ट्रेस लारा दत्ता,इन सितारों से भी रहे अफेयर

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
16 Apr 2021

Lara Dutta Birthday Special : बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस लारा दत्ता (Actress Lara Dutta) आज अपना 43वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को यूपी के गाजियाबाद में हुआ था। लारा ने मिस यूनिवर्स लेकर बाॅलीवुड तक का शानदार सफर तय किया। हालांकि कुछ समय से वह फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बाॅटम में नजर आएगी। जिसकी शूटिंग के लिए वह बीते दिनों लंदन पहुंची थी। लारा दत्ता ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस की जितनी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही उतनी ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ। तो चलिए जानते ही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

Birthday Special : शादीशुदा टेनिश प्लेयर महेश भूपति के प्यार में क्लीन बोल्ड हुई थी Actress Lara Dutta, इन सितारों से भी रहे अफेयरदी कई सुपरहिट फिल्में

लारा दत्ता (Actrss Lara Dutta) ने साल 2003 में फिल्म अंदाज से करियर की शुरूआत की। उन्हें पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यु एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके बाद लारा कई फिल्मों में नजर आई। जिसमें नो इंट्री, भागमभाग, पार्टनर, हाउसफुल, चलो दिल्ली जैसी फिल्में शामिल हैं।

इन सितारों से जुड़ा नाम

लारा दत्ता (Actress Lara Dutta) का एक समय अफेयर को लेकर कई सितारों से नाम जुड़ चुका हैं। लेकिन बाद में वह शादीशुदा टेनिस प्लेयर महेश भूपति के प्यार में क्लीन बोल्ड हुई। कहा जाता है कि जब लारा की महेश भूपति से मुलाकात हुई थी तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था। लारा से मिलने के बाद वह उनके दीवाने हो गए। लिहाजा अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर लारा से शादी रचा ली। लारा एवं महेश ने साल 2011 में शादी की थी। शादी से पहले लारा दत्ता का नाम बाॅलीवुड एक्टर डीनो मोरिया, माॅडल भूटानी एक्टर केले डोर्जी जैसे सितारों से अफेयर को लेकर नाम जुड़ चुका है।

अक्षय ने बचाई थी जान

खबरों की माने तो फिल्म अंदाज की शूटिंग के दौरान लारा दत्ता (Actrss Lara Dutta) समुद्र के लहरों के बीच फंस गई थी। वह बहने लगी थी। इस दौरान फिल्म के सभी कू्र मेम्बर हैरान हो गए। लेकिन पास ही मौजूद अक्षय कुमार ने बिना सोचे-समझे अपनी जान दाव पर लगाते हुए लारा को बचाया था। इस बात का खुलासा स्वयं फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में किया था।

Birthday Special : शादीशुदा टेनिश प्लेयर महेश भूपति के प्यार में क्लीन बोल्ड हुई थी Actress Lara Dutta, इन सितारों से भी रहे अफेयर उन्होंने बताया कि लारा पानी से बहुत डरती थी। लिहाजा उन्होंने फिल्म के लिए यह रिस्क उठाया। वह बताते है कि अंदाज फिल्म का एक गाना रब्बा इश्क न होवे की शूटिंग के लिए हम दक्षिण अफ्रीका के कैप्टाउन गए हुए थे। वहां समुद्र के किनारे इस गाने की शूटिंग की जानी थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ था। 

हाॅट तस्वीर में Jacqueline Fernandez ने दिखाया शरीर पर दिल का निशान, तो फैंस ने कहा-सलमान भाई का है दिल

कियारा आडवाणी से मिलने फैंस ने जाहिर की इच्छा तो एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उससे..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER