A container fell on a car, 4 people died after being subdued.jpg

कार पर गिरा कंटेनर, दब जाने से 4 लोगों की मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
02 Apr 2021

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के नजदीकी जिले पाली में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना वीभत्स था कि देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गये। मार्वल से लदा कंटेनर कार के उपर जा गिर जिससे कार पूरी तरह से कंटेनर से दब गई। जिसमें कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हांे गई। 

बालराई के पास हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कार सवार जोधपुर से सुबह कार से सिरोही की तरफ जा रहे थे। इनमें एक महिला और तीन पुरुष थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे बालराई के पास एक ट्रक कंटेनर लादकर जा रहा था। ट्रक के अनिंयंत्रित होने से उसमें लदा कंटेनर कार के उपर जा गिरा। 

कंटेनर में दबी कार

बताया जाता है कि ट्रक पर दो कंटेनर लोड थे। ट्रक ओरवर टेक कर रहा था तभी सामने से कार आता दिखा और चालन ने नियंत्रण खो दिया। ऐसे में ट्रक पर लदे दोनो कंटेनर गिर गये। जिसमे से एक कंटेनर बगल में चल रही कार पर पलट गया जबकि दूसरा सड़क पर गिरा। भारी-भरकम कंटेनर गिरने से कार बुरी तरह पिचक गई।

बुलाई गई जेसीबी

भारी-भरकम कंटेनर के नीचे कार बुरी तरह पिचक गई। भारी भरकम कंटेनर को हटाने के लिए पुलिस को जेसीबी मंगानी पडी। जेसीबी और क्रेन की मदद से कंटेनर को हटवाया गया। 

कर की हालत देख दंग रहे लोग

कंटेनर के हटते ही कार का नजारा देखकर कर सभी दंग रह गये। लोगों के मुह से आह निकल रही थी। भरी केंटेनर के दबाव में कार में सवार मनोज शर्मा निवासी जालौर, अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और बुद्धाराम प्रजापत की मौत हो चुकी थी। सभी जोधपुर के रहने वाले थे।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER