राष्ट्रीय

Republic Day 2021 : किसानों की ट्रैक्टर रैली रोकने के लिए रातोंरात खड़ी कर दी दीवार, जानिए हाल...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
Republic Day 2021 : किसानों की ट्रैक्टर रैली रोकने के लिए रातोंरात खड़ी कर दी दीवार, जानिए हाल...
x
नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के दौरान किसानों की ट्रैक्टर रैली रोकने के लिए राजधानी के करनाल बाईपास पर रातोंरात अस्थाई दीवार ख

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के दौरान किसानों की ट्रैक्टर रैली रोकने के लिए राजधानी के करनाल बाईपास पर रातोंरात अस्थाई दीवार खड़ी कर दी गई है. इसके ठीक पहले सोमवार को दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड के चलते एक टैफिक एडवाइजरी (Traffic Advisory) भी जारी की थी. दिल्ली पुलिस ने Republic Day के लिए एडवाइजरी जारी कर कहा था कि ट्रैक्टर परेड के रुट में न आएं, वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

Padma Awards 2021 : सरकार ने 119 लोगों के लिए पद्म पुरस्कारों की घोषणा की

गाजियाबाद में रास्ता बंद किया

किसान ट्रैक्टर परेड यूपी गेट से अक्षरधाम तक ले जाने पर अड़े रहे. गतिरोध बना रहने के कारण सोमवार शाम दिल्ली पुलिस ने यूपी गेट बॉर्डर पर दिल्ली की तरफ से आने वाले रास्ते को बंद कर दिया. गाजियाबाद की तरफ आने वाले ट्रैफिक को गाजीपुर की तरफ से डायवर्ट किया गया है. ऐसे में मंगलवार को परेड निकालने को लेकर टकराव की स्थिति बन सकती है.

Republic Day 2021 : किसानों की ट्रैक्टर रैली रोकने के लिए रातोंरात खड़ी कर दी दीवार, जानिए हाल...

गुड़गांव : भारी वाहनों की नहीं होगी एंट्री

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में समारोह के अलावा किसानों की ट्रैक्टर रैली होने के बावजूद आप दिल्ली के रोजमर्रा की तरह बिना किसी रुकावट के जा सकेंगे. शहर के सरहौल, महरौली, कापसहेड़ा सहित दूसरे बॉर्डर पॉइंट्स पर ऐहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है. नाकेबंदी की गई है. लेकिन ट्रैफिक के लिए किसी प्रकार की रोकटोक नहीं है. केवल ट्रैक्टर रैली के लिए जाने वाले बॉर्डर से नहीं जा सकेंगे.

मध्य प्रदेश के इस शहर में बनता है तिरंगा, फहराया जाता है देश के कई राज्यों में जाने क्या है इसकी…

सिंघु बॉर्डर से निकलेगी रैली, इन रास्तों से बचें

ट्रैक्टर रैली सिंघु बॉर्डर से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी, शाहबाद डेरी, बरवाला गांव, पूंठ खुर्द, कंझावला टी पॉइंट, कंझावला चौक, कुतुबगढ़, औचंदी बॉर्ड, खरखौदा टोल प्लाजा होते हुए निकलेगी. ट्रैफिक पुलिस ने एनएच-44/जीटी करनाल रोड, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, बादली मेट्रो स्टेशन, बादली-बवाना रोड, बवाना-कंझावला रोड, कंझावला रोड पर औचंदी बॉर्डर तक और बवाना रोड के बवाना चौक तक के हिस्से से बचकर निकलने की सलाह दी है. क्योंकि इन रास्तों पर जनरल ट्रैफिक को रोका जा सकता है या जाम का सामना करना पड़ सकता है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story