राष्ट्रीय

लालू प्रसाद के फेफड़े में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती, हालत....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
लालू प्रसाद के फेफड़े में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती, हालत....
x
लालू प्रसाद के फेफड़े में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती, हालत....रांची। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तथा बिहाद के पूर्व मुख्यमंत्री लालू

लालू प्रसाद के फेफड़े में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती, हालत….

रांची। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तथा बिहाद के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब हो गई। उन्हे रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। लालू इस समय चारा घोटाले के ममाले में जेल में हैं।

जेल प्रशासन के अनुसार उन्हे सांस लेने में तकलीफ होने पर रिम्स अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरो द्वारा लालू का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया। लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। जहां डाक्टरों की निगरानी उनका इलाज किया जा रहा है।

मोटर मैकनिक ने बीटेक छात्रा से अपने को बताया इंजीनियर, अब धर्मपरिवर्तन का बना रहा दबाब…

लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगडने की जानकारी होने पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उसने मिलने तथा हालचाल जानने रिम्स अस्पताल पहुंच गये। बाद में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। वहीं गुरूवार रात के समय जैसे ही लोगांे को लालू प्रसाद यादव के तबियत बिगड़ने की जानकारी हुई उनके चाहने वाले चिंतित हो गये।

लालू प्रसाद के फेफड़े में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती, हालत....

लालू के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी होने पर रिम्स डायरेक्टर कामेश्वर प्रसाद भी मौके पर पहुंच गये। डा श्री प्रसाद ने डाक्टरों से लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

वही बाद मे जानकारी देते हुए डायरेक्टर श्री प्रसाद ने बताया कि अब लालू की हालत अब स्थिर है। उन्हेने बताया कि फेफड़े में इंफेक्शन के चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जो अब सामान्य हो रहा है।

रेंजर के रिश्वत से रंगेहाथ, 50 हजार रूपये लेते हुये ट्रेप

रीवा : अधेड़ की बावली में मिली लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story