60 यात्रियों से भरी बस में लगी आग, धू-धू कर जली बस, कई यात्री…

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

60 यात्रियों से भरी बस में लगी आग, धू-धू कर जली बस, कई यात्री…

बस में आग लगते ही बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। बस से बाहर निकले मची भगदड़ में कई यात्री तो बस में ही गिरकर घायल हो गये। वही कई तो बस से बाहर निकलने के बाद अपने अन्य परिजनों के लिए परेशान दिखे।
आगर एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से बिहार जा रही एक निजी बसे का टायर फटने की वजह से आग लग गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ बस में करीब 60 यात्री सवार थे। आग की लटपे इतनी तेज थी कि यात्रियों के होष ही उड़ गये। पूरे बस में चीख पुकार मच गई। किसी को कुछ समझ मे नही आ रह था कि यह क्या हेा गया।

यहाँ क्लिक करें : Best Sellers in Electronics

बस से बाहर निकलने के फेर में कई यात्री घायल हो गये। जिन्हे प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। लोगों का कहना था कि बस मे ंशवारी ज्यादा रहती है लेकिन आने-जाने के लिए केवल एक ही दरवाजा रहता है। जो इस तरह के हादसे में काफी घातक है।

बस में आग बुझाने का कोई इंतजाम नहीं था। इसकी सूचना फोन के माध्यम से फायर ब्रिगेड केा सूचना दी गई। लेकिन फायर ब्रिगेड को पहुंचने में आधे घंटे का वक्त लग गया। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। फायर ब्रिगेड के पहुंचन के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश में एक और क्रूर वारदात: महिला की जीभ, गला और स्तन काटकर घर के बाहर फेंका

बस धू-धू कर जल रही थी और बस के सवारी इस हादसे को देखकर और अधिक भयभीत हो रहे थे। बस में सवार अंकित के मुताबिक लोगों केा एक वर्ष पूर्व 10 जनवरी 2020 की घटना याद आ गई। कान्नौज में एक स्लीपर बस में आग लगने की वजह से 20 सवारी जिंदा जल गई थी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *