राष्ट्रीय

मंत्री पर लगा रेप का आरोप, मंत्री ने बयान में कहा शिकायत करने वाली महिला के बहन से था.....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
मंत्री पर लगा रेप का आरोप, मंत्री ने बयान में कहा शिकायत करने वाली महिला के बहन से था.....
x
एक बार फिर किसी मंत्री पर खुलकर किसी ने रेप का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि मंत्री जी वर्ष 2006 से उसके साथ रेप

मंत्री पर लगा रेप का आरोप, मंत्री ने बयान में कहा शिकायत करने वाली महिला के बहन से था…..

एक बार फिर किसी मंत्री पर खुलकर किसी ने रेप का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि मंत्री जी वर्ष 2006 से उसके साथ रेप कर रहे हैं। वहीं मंत्री पर आरोप लगने के बाद वह भी सफाई देने सामने आये और कहा कि आरोप लगाने वाली महिला से उनका कोई सम्बंध नही है। उस महिला की बडी बहन के रिलेशन में रहे हैं। इसके द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है। यह आरोप पैसा एंेठने के लिए ब्लैकमेलिंग है।

मंत्री पर लगा रेप का आरोप, मंत्री ने बयान में कहा शिकायत करने वाली महिला के बहन से था.....

जानकारी के अनुसार उद्धव ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे बीजेपी के पूर्व नेता स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के भतीजे हैं। इन पर मुंबई की एक सिंगर महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि मंत्री धनंजय मंुडे उसके साथ वर्ष 2006 से बलातकार कर रहे हैं। यह जानकारी सिंगर ने ट्वीट कर दी। साथ ही सिंगर का कहना है कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है।

रीवाः सरकार का रवैया किसानों के पक्ष में नही, अब न्यायालय को आना पड़ रहा आगे, किसान सम्मेलन में रखी बात..

महिला के आरोपों को खारिच करते हुए मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि उस महिला से उनका कोई सम्बंध नही है। उसकी बहन के साथ 2003 में सम्पर्क मंे थे। इस बात की जानकारी उनके परिवार को भी हैं और उन दोनांे के दो बच्चे भी है। लेकिन इस महिला का आरोप निराधार है और यह सब पैसा एंेठन के लिए कर रही है। मेरे पास सबूत हैं कि इन्होंने पैसे के मुझे मैसेज भेजे।

एमपीः कोरोना वैक्सीन कल पहुंचेगी भोपाल, 16 से लगाई जायेगी दवा, इन्हे लगेगी सबसे पहले वैक्सीन..

धनंजय मुंडे उद्धव ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री है। 2019 के विधानसभा चुनाव मे वह अपनी चचेरी बहन पंकजा मुंडे को हराया है। यह बीजेपी के पूर्व नेता स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के भतीजे हैं। इन्होने बहुत पहले ही गोपीनाथ मुंडे का साथ छोडकर एनसीपी ज्वाइन कर लिया था।

MP : प्रेमिका ने शादी से मना किया तो प्रेमी ने मार दिया चाकू, लगा लिया फांसी

भोपाल : मंत्री पर FIR दर्ज करवाने आवेदन, कहा मंत्री के साथ 20 लोग आये और उठा लेगये जेसीबी व ट्रेक्टर

रीवा : फब्बारे में बैठा किसान,यह है मांग

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story