Jio के नेटवर्क में किसान आंदोलन का असर, कट रहे कनेक्सन

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Jio के नेटवर्क में किसान आंदोलन का असर, कट रहे कनेक्सन

नई दिल्ली। नये किसान बिल के विरोध में किसान आंदोलन पर हैं। किसानों को मनाने में सरकार नाकाम होती जा रही है। पांच दौर की वार्ता विफल हो चुकी हैं। वही अब छइवें दौर की वार्ता होने वाली हैं। लेकिन किसान अपने आंदोलन को तेज कर दिया है। पंजाब के किसान अपने आंदोलन को मजबूत करेन जियो टावरों का कनेक्शन काटकर नेटवर्क प्रभावित कर रहे हैं। किसानोे का कहना है कि अगर कनेक्शन काटने के बाद Jio दोबारा उन्हे चालू करने का प्रयास करता है तो ओदोलन और तेज किया जायेगा।

यह भी पढ़े : Amazon से खरीदिये सामान सस्ते में

Jio के नेटवर्क में किसान आंदोलन का असर, कट रहे कनेक्सन

90 टावरों को किसानों ने काटा कनेक्शन


मिली जानकारी के अनुसार हाल के दिनो में पंजाब के किसानोें ने आंदोलन को तेज करते हुए जियो के लगभग 90 टावरों के कनेक्शन काट दिये हैं। जिससे हजारों जियों सिम धारकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। वही जानकारी मिली है कि विगत दो दिनांे में 1500 Jio मोबाइल टावरों को नुक्सान पहुंचाया हैं।

चार किसान पुलिस गिरफत में


जियों टावर को नुक्सान पहुंचाने के मामले में मोगा गांव के चार किसानों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया हैं। जानकारी मिली है कि किसान टावर का कनेक्शन काटने के बाद जनरेटर उखाड दिया था। पुलिस को इसकी जानकारी होने पर कार्रवाई करते हुए चार किसानोे को गिरफतार कर लिया। लेकिन किसानों के पकडे जाने की जानकारी किसान सांगठन को होते ही थाने का घेराव कर दिया। किसानों का दवाब बढता देख पुलिस ने किसानों को छोड दिया।

किसान काट रहे jio टावरों का बिजली कनेक्सन


जानकारी के अनुसार किसान अपने आंदोन में विरोध स्वरूप टावर की बिजली कनेक्सन काट रहे हैं। किसानों का कहना है कि किसानी में कोर्पोरेट घराने का कोई काम नही है। लेकिन नये किसान बिल के आधार पर जियो किसानी में सामिल होना चाह रहा हैं। जालंधर के लम्मा पिंड रोड में भाकियू के सैकड़ों किसानों ने इकट्ठा होकर जियो के चार टावरों की बिजली काट दी।

यह भी पढ़े : कांटा लगा गर्ल को पति ने गोंद में उठाकर कर डाला कुछ ऐसा की मच गया सोशल मीडिया में हड़कंप…

यह भी पढ़े : पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *