BCCI President Sourav Ganguly

BJP में शामिल हो सकते हैं Sourav Ganguly? आज अमित शाह के साथ मंच करेंगे साझा

खेल राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है. आज वे अमित शाह के साथ मंच भी साझा करने जा रहें हैं.

बता दें Sourav Ganguly के BJP में शामिल होने की अटकलों का बाजार गर्म होने के दो मुख्य कारण Social Media में बताए जा रहें हैं. इसके पीछे पहली वजह है गांगुली की पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के साथ मुलाक़ात और दूसरी वजह उनका दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में होने वाले कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा करना.

COVID-19 New Strain : ब्रिटेन से भोपाल और इंदौर आए 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

दिवंगत भाजपा नेता अरुण जेटली के प्रतिमा का होगा अनावरण

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में भाजपा के दिवंगत नेता अरुण जेटली के प्रतिमा का अनावरण होना है, जिसके लिए कार्यक्रम जारी है. इसी कार्यक्रम में शरीक होने के लिए सौरव गांगुली के साथ शिखर धवन एवं गौतम गंभीर भी पहुंचे हुए हैं.

BJP में शामिल हो सकते हैं Sourav Ganguly? आज अमित शाह के साथ मंच करेंगे साझा

अटकलों का बाजार कह रहा है कि भाजपा Sourav Ganguly के जरिए पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के खिलाफ विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ उतरेगी. वहीं दिवंगत भाजपा नेता अरुण जेटली के प्रतिमा के अनावरण के मौके में अमित शाह (Amit Shah) और सौरव गांगुली की पश्चिम बंगाल के राजनीति के विषय में भी चर्चा हो सकती है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

बीती रात राज्यपाल से Sourav Ganguly ने की मुलाक़ात

बताया जा रहा है की बीती रात सौरव गांगुली की पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ मुलाक़ात हुई थी. सौरव से इस मुलाक़ात की वजह पूंछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके साथ एक सामान्य मुलाक़ात हुई है. बकौल सौरव, राज्यपाल महोदय ईडन गार्डन्स में चल रहे काम के जायजा लेना चाहते थे. बीते दिनों उन्होंने इच्छा जताई थी, तो मैंने रविवार का समय लिया था. उसी सिलसिले में मिलने आया था.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *