अनिल अंबानी का घर घेरने की तैयारी, प्रशासन हुआ अलर्ट, जाने कारण...

अनिल अंबानी का घर घेरने की तैयारी, प्रशासन हुआ अलर्ट, जाने कारण…

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

अनिल अंबानी का घर घेरने की तैयारी, प्रशासन हुआ अलर्ट, जाने कारण…

नई दिल्ली। किसान आंदोलन की रहा पर हैं। किसान संगठन और सरकार के बीच कई दौर की वार्ता हुई लेकिन वह बेनतीजा रही। सरकार कोई भी हल नही निकाल पा रही है। वही किसान संगठन आंदोलन से पीछे हटने को तैयार नही है। जैसे-जैसे आंदोलन के दिन बीत रहे हैं किसान संगठन अपने आंदोलन को नया रूप दे रहे हैं।

नये नये तरीके अपना कर किसान अपनी बात मनवाने सरकार पर दवाब बना रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के अध्यक्ष वीएम सिंह जानकारी दी है कि किसान मंगलवार 22 दिसम्बर को देश के मशहूूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर का घेराव कर उनसे बात करने का प्रयास करेंगे। लेकिन इस बात की जानकारी होते ही प्रशासन अलर्ट हो गया है। वहीं जानकारी मिली है कि सरकार ने मुकेश अंबानी की सुरक्षा पर ध्यान देने की बात कही है।

अनिल अंबानी का घर घेरने की तैयारी, प्रशासन हुआ अलर्ट, जाने कारण...


आगरा : यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोग जिंदा जले

किसान संगठन अध्यक्ष वीएम सिंह का कहना है कि वह सामान्य तौर पर मुकेश अंबानी से मिलने जा रहे हैं। किसानी में कारपोरेट घराने का ज्यादा काम नही है। इसके बाद भी सरकार उन्हे जरूरत से ज्यादा अधिकार नये कृषि कानून के माध्यम से देना चाहती है। जो सरासर गलत है।

श्री सिंह ने कहा कि वह मुकेश अंबानी से मिलकर किसानो की समस्या से अवगत कराएंगे साथ ही अंबानी से अनुरोध भी करेंगे। साथ ही अंबानी से कहा जायेगा कि वह खेती किसानी में अपनी हिस्सेदारी कम करने से मना करें कि वह सरकार का साथ नहीं देंगे।

राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के अध्यक्ष वीएम सिंह ने सरकार को सख्त लहजे में कहा कि अगर सरकार के इसारे पर प्रशासन किसानों को रोकने का प्रयास करेगा तो वही गाजीपुर बना दिया जायेगा। किसानो को जहां भी रोका जायेगा वही पर धरना आंदोलन शुरू किया जयेगा। जिसकी पूरी जवाबदारी सरकार और प्रशासन की होगी। उन्होने एक बार फिर सरकार से कहा कि वह किसानों की बात माने और किसान विरोधी इस बिल को वापस ले।

US कांग्रेस ने 892 बिलियन डॉलर के कोरोनावायरस सहायता पैकेज को पारित किया

दिल्ली से विशेष विमान में रायपुर लाया जायेगा मोतीलाल वोरा का पार्थिव शरीर, शाम 4 बजे दुर्ग में होगा अंतिम संस्कार..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *