ग्रेनेड से आंतकियों ने जवानों के काफिले में किया हमला, अनंतनाग में हुई घटना

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

ग्रेनेड से आंतकियों ने जवानों के काफिले में किया हमला, अनंतनाग में हुई घटना

जम्मू। सीआरपीएफ के काफिले में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। जिसमें एक जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया है। यह घटना जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग की है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

शाम के समय हुआ हमला

जानकारी के तहत जवानों के काफिले को शाम करीब साढ़े 6 के बाद अनंतनाग के अचबल चौक पर निशाना बनाया गया। हमले में घायल कॉन्सटेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हफ्ते चौथी बार हमला

आंतकी लगातार हमला कर रहे और एक हफ्ते में चौथी बार यह हमला हुआ है। इसके पूर्व 17 दिसंबर को आतंकियों ने अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा इलाके में सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था। उसी दिन दूसरा हमला पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में हुआ। यहां कदलबल में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानो पर आतंकियों ने फायरिंग की थी। 18 दिसंबर को अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला किया था। जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरू की, तो आतंकी भाग निकले थे।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

ग्रेनेड से आंतकियों ने जवानों के काफिले में किया हमला, अनंतनाग में हुई घटना

पुंछ में मार गिराये गये थें 2 आतंकी

सुरक्षाबलों ने 13 दिसंबर को पुंछ में जम्मू एंड कश्मीर गजनवी फोर्स के 2 आतंकी मार गिराए थे और एक आतंकी को पकड़ लिया था। मारे गए आतंकियों के नाम साजिद और बिलाल थे। इस साल इंटेलीजेंस रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ था कि गजनवी फोर्स को पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने तैयार किया है, इसमें पुलवामा जैसे हमलों की ट्रेनिंग लिए हुए आतंकी शामिल हैं।

JK : नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन में जवान सहीद

LOC के पास मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए, जबकि 4 जवान हुए सहीद

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *