कोविड 19 अस्पताल में लगी आग, 6 की जलने से मौत, एक की हालत नाजुक

कोविड 19 अस्पताल में लगी आग, 6 की जलने से मौत, एक की हालत नाजुक

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

कोविड 19 अस्पताल में लगी आग, 6 की जलने से मौत, एक की हालत नाजुक

नई दिल्ली। गुजरात के राजकोट में स्थित एक कोविड 19 अस्पताल में अचानक आग लग जाने से पूरंे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। उक्त घटना रात के वक्त की होने से जानकारी में देरी हुई और आग पूरे वार्ड मंे फैल गई।

जानकारी के अनुसार उक्त घटना राजकोट के उदय शिवानंद कोराना अस्पताल की है। अस्पताल के आईसीयू वार्ड में सार्ट सर्किट से आग लग जाने की वजह से 6 लोगों की बुरी तरह जल जाने से मौत हो गई तो वही अन्य 6 लोग बुरी तर से झुलस गये हैं जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट

अस्पताल में हुई रात के वक्त इस घटना ने लोगों को हैरानी में डाल दिया। लोगोे को कुछ समझ ही नही आ रहा था कि आखिर आग किस कारण से और कैसे लगी। लेकिन प्रथम द्रिष्टया शार्ट सर्किट को ही आग लगने का कारण माना जा रहा है।

वहीं मौके पर पहंुची पुलिस और प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है। आग लगने के बाद 5 मरीजों को पूरी तरह सुरक्षित निकाल कर उन्हे तथा अन्य दूसरे वर्ड के मरीजों को निकालकर दूसरे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *