कचरा ढो रही बीएमडब्लू कार, कारण जान हैरान हो जायेंगे

कचरा ढो रही बीएमडब्लू कार, कारण जान हैरान हो जायेंगे

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

कचरा ढो रही बीएमडब्लू कार, कारण जान हैरान हो जायेंगे

रांची। विश्व स्तर की मंहगी कारों में शुमार बीएमडब्लू कार इन दिनो बिहार के रांची शहर में कचरा ढोते देखी जा रही है। लोगों के लिए यह घटना काफी कौतूहल भरा है। सभी जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है। वही कई जो बीएमडब्लू कार को कचरा ढोते हुए नही देखा है वह विश्वास करने को भी तैयार नहीं हो रहे हैं।

ऐसे लोगों का कहना कि कोई इतनी मंहगी बीएमडब्लू कार खरीद कर क्या कचरा ढोएगा जिसे खरीदने में करोडों रूपये खर्च किये गये हैं। और बात भी सही है बीएमडब्लू कार हर किसी के बस की बात नही है। देश के आज भी कई जिले हैं जहां बीएमडब्लू कार दिखाई नही देती है। एसे में अगर कोई कार खरीदकर उससे कचरा ढोने का काम करे यह सुनने में अजीब लगता है।

बीएमडब्लू कार से कचरा उठाने का क्या है कारण

सभी को हैरान करने वाला यह वाक्या बिहार के रांची शहर के रहने वाले एक युवा व्यापार प्रिंस श्रीवास्तव का है। जो इस समय अपनी लग्जूरियश बीएमडब्लू कार से सडक पर गिरा कचरा एकत्र कर रहे हैं। कारण जानकर सभी हैरान हो जायेंगे। क्योकि प्रिंस श्रीवास्तव ने बडे ही शौक से अपने चढने के लिए बीएमडब्लू कार खरीदा था।

वहीं उनका कहना है कि वह इस कार को खरीदने के बाद इसका सही तरीके से उपयोग इसलिए नही कर पाये कि वह आये दिन खराब रहती है। इसके लिए कई बार कम्पनी को लिखा लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है।

वहीं बीएमडब्लू कार सर्विस सेंटर को इसका काम करने के लिए दिया गया वह भी इसे ठीक नहीं कर पाया। बारबार कम्पनी से सम्पर्क करने के बाद जब कोई हल नही निकला तो ऐसे में उन्होने विरोध स्वरूप इससे कचरा उठाने का काम करवा रहें हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *