जमानत पर रिहा होने के बाद और अधिक आक्रामक हुए Arnab Goswami, अब सीएम Uddhav Thackeray को ये चैलेंज दिया

जमानत पर रिहा होने के बाद और अधिक आक्रामक हुए Arnab Goswami, अब CM Uddhav Thackeray को ये चैलेंज दिया

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मुंबई. बुधवार को Republic Bharat Tv के Managing Director एवं R.Bharat News Channel के Editor-in-Chief अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) जमानत पर रिहा हो गए हैं. अर्नब को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी है. जमानत पर रिहा होने के बाद से ही Arnab Goswami और अधिक आक्रामक हो गए हैं, उन्होंने एक बार फिर स्टूडियो से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

जेल से बाहर आते ही Arnab Goswami ने Uddhav Thackeray को ललकारते हुए कहा है कि मैं ‘उद्धव ठाकरे को चैलेंज देता हूँ कि वे मेरे सामने डिबेट करें’.

जमानत पर रिहा होने के बाद और अधिक आक्रामक हुए Arnab Goswami, अब सीएम Uddhav Thackeray को ये चैलेंज दिया

अर्नब ने कहा कि ‘सरकार ने गलत तरीके से मेरी गिरफ्तारी करवाई, मुझे नहीं लगता ये मीडिया को दबा पाएंगे, उद्धव ठाकरे को मेरी पत्रकारिता से दिक्कत है तो उन्हें इंटरव्यू देना चाहिए. मैं उन्हें डिबेट के लिए चैलेंज देता हूँ.’

SC के आदेश के बाद अर्नब गोस्वामी रिहा

Arnab Goswami की रिहाई के बाद जननेता जैसे समर्थकों का हुजूम

अर्नब पिछले कुछ दिनों से मुंबई के तलोजा जेल में बंद थें. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए थें, जब वे रिहाई के बाद जेल के बाहर आएं, वहाँ बड़ी संख्या में समर्थकों का हुजूम देखा गया, ऐसा हुजूम आमतौर पर किसी जननेता की रैली में ही देखा जाता है. बाहर आते ही उन्होंने वंदे मातरम् एवं भारत माता की जय के नारे लगाएं.

SC-ST एक्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, सामान्य जाति के व्यक्तियों पर अब आसानी से नहीं लगेगा एक्ट्रोसिटी एक्ट …

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र Uddhav Thackeray सरकार को फटकार लगाईं

मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई है. इस पर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस डीवाय चंद्रचूड ने कहा है कि इस तरह से किसी को व्यक्तिगत तौर पर टारगेट नहीं किया जा सकता है. उन्होंने आगे कहा है कि अगर अभिव्यक्ति की आजादी को ख़तरा होगा तो अदालत को हस्तक्षेप करना ही पड़ेगा.

महाराष्ट्र सरकार को नसीहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर आपको किसी बात से दिक्कत है तो टीवी एंकर के तंज को इग्नोर भी किया जा सकता है. इससे चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *