ड्रग्स मामले में NCB ने एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ किया कुछ ऐसा, जरूर पढ़िए...

घर में छापे के बाद फंस गए एक्टर Arjun Rampal! अभिनेता सहित लिव इन पार्टनर से 11 नवम्बर को पूंछताछ करेगी NCB

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड के कुछ अभिनेता, अभिनेत्री ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में फंसते जा रहें हैं. NCB की टीम Drugs Case की जांच कर रही है. सोमवार की सुबह Drugs Connection के चलते NCB ने अचानक से अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर में रेड डाला. जहाँ अभिनेता के घर में बैन हुई दवाएं बरामद हुई हैं. मामले में Arjun Rampal और उनकी Live in Partner गैब्रिएला को 11 नवम्बर को NCB दफ्तर तलब किया गया है, जहाँ दोनों से पूंछताछ होगी.

NCB के टॉप अफसर के मुताबिक Arjun Rampal के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुआ जो NDPS एक्ट में आता है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर से भी पूछताछ होनी है. 

घर में छापे के बाद फंस गए एक्टर Arjun Rampal! अभिनेता सहित लिव इन पार्टनर से 11 नवम्बर को पूंछताछ करेगी NCB

मालूम हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के मामले में Bollywood का Drugs Connection सामने आया था. जिसकी जांच NCB को सौंपी गई है, और NCB मामले में Bollywood Industry के Connection की परत दर परत खोल रही है.

Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी.

घर में छापे के बाद फंस गए एक्टर Arjun Rampal! अभिनेता सहित लिव इन पार्टनर से 11 नवम्बर को पूंछताछ करेगी NCB

इसके पहले रविवार को NCB ने फिरोज नाडियावाला के घर में भी दबिश दी थी. सूत्र बताते हैं नाडियावाला के घर से ड्रग्स भी बरामद हुई है. परन्तु फिरोज उस वक़्त घर पर मौजूद नहीं थें.

अब तक 23 गिरफ्तारियां

Bollywood Drugs Connection के चलते NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborthy) समेत 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. रिया 28 दिनों तक जुडिशल कस्टडी में रहीं हैं, जिन्हे बाद में जमानत मिल गई. रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. वह अभी भी कस्टडी में हैं और उनकी बेल की अर्जी खारिज की जा चुकी है. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *