राष्ट्रीय

Interior Designer के आत्महत्या के मामले में Republic TV के MD Arnab Goswami को Mumbai Police ने किया गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
Interior Designer के आत्महत्या के मामले में Republic TV के MD Arnab Goswami को Mumbai Police ने किया गिरफ्तार
x
Mumbai Police की रडार में हैं. अब Arnab Goswami को दो साल पुराने Interior Designer की आत्महत्या के मामले में Mumbai Police ने गिरफ्तार किया

Republic Tv के Managing Director एवं Editor in Chief Arnab Goswami की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. वे लगातार महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार एवं Mumbai Police की रडार में हैं. अब Arnab Goswami को दो साल पुराने Interior Designer की आत्महत्या के मामले में Mumbai Police ने गिरफ्तार किया है. अर्नब गोस्वामी का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने उनके एवं उनके परिवारजनों के साथ मारपीट की है.

बता दें Arnab Goswami ने अपने चैनल Republic Bharat के माध्यम से महाराष्ट्र में हुए संतों की हत्या के मामले एवं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सरकार को घेरा था, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में भी शिवसेना को आड़े हाथ लिया था. जिसके बाद से अर्नब और महाराष्ट्र सरकार आमने सामने हैं.

इधर, अलीबाग पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया है. अर्नब के चैनल का दावा है कि Mumbai Police ने उस केस में अर्नब को गिरफ्तार किया है जो केस पहले ही बंद हो चुका है. वहीं टीवी चैनल में अर्नब की गिरफ्तारी के समय की CCTV फुटेज भी चलाई गई है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि Police ने न सिर्फ अर्नब बल्कि उनके सास ससुर, पत्नी एवं बेटे के साथ मारपीट की है.

केंद्रीय मंत्री ने गिरफ्तारी की निंदा की

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद मामला आग पकड़ने लगा है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकार की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा है कि मुंबई में प्रेस-पत्रकारिता पर जो हमला हुआ है वह निंदनीय है. यह इमरजेंसी की तरह महाराष्ट्र सरकार की कार्यवाही है. हम इसकी भर्त्सना करते हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story