ATM में कैश डालने वाला कर्मचारी 78.80 लाख लेकर फरार : SATNA NEWS

सरकार का बड़ा ऐलान, EMI भरने वाले के लिए जरूरी है ये खबर..

बिज़नेस राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

सरकार का बड़ा ऐलान, EMI भरने वाले के लिए जरूरी है ये खबर..

दिल्ली: भारत देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है ऐसे में केंद्र सरकार जनता के लिए कुछ ना कुछ खुशखबरी जरूर लेकर आ रही है। सरकार ने एक खुशखबरी EMI भरने वालों को दी है।

जानकारी के मुताबिक दीपावली और दशहरे के अवसर पर सरकार आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है. आपको बता दें कि करो ना के बढ़ते मामले के बीच जब लाकडाउन लगाया गया था उस वक्त बैंक से लोन लेने वाले किस्त चुकाने में असमर्थ थे.

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, LOC में फिर की अंधाधुंध गोलीबारी

सरकार ने लॉकडाउन पर लगभग दो करोड़ तक के लोन की छूट दी थी साथ ही कहा गया था अगर आप किस्त भरने में असमर्थ हैं तो आप लॉकडाउन के पीरियड में आपसे किसी तरह की ब्याज नहीं ली जाएगी।

सरकार का बड़ा ऐलान, EMI भरने वाले के लिए जरूरी है ये खबर..

अब सरकार उन ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने जा रही है जो लॉकडाउन के दौरान भी अपनी लोन की किस्त बराबर भरते रहे ऐसे ग्राहकों को सरकार कैशबैक देगी। केंद्र सरकार ने कहा है कि अगर कर्जदार ने मोराटोरियम का लाभ नहीं उठाया और किस्त का भुगतान समय पर किया है तो उन्हें बैंक से कैशबैक मिलेगा ऐसे में खरीदारों को 6 महीने के सिंपल और कंपाउंड इंटरेस्ट में डिफरेंस का लाभ मिलेगा।

इन राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना, जानिए अपने राज्य का हाल..

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *