ATM में कैश डालने वाला कर्मचारी 78.80 लाख लेकर फरार : SATNA NEWS

मोदी सरकार ने 30 लाख कर्मचारियों के लिए किया बोनस मंजूर, दशहरे के पहले…

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मोदी सरकार ने 30 लाख कर्मचारियों के लिए किया बोनस मंजूर, दशहरे के पहले…

NEW DELHI: कोरोना काल में केंद्र सरकार किसी को भी नाखुश नहीं करना चाहती है. आर्थिक मंदी से गुजर रहे भारत देश को अब सरकार फिर वापस पटरी में लाने की कोशिश कर रही है. देश में त्योहारों का सिलसिला शुरू होने वाला है. इसी के बीच सरकार ने कैबिनेट में अहम् फैसला लिया। जिसका लाभ सीधे 30 लाख कर्मचारियों को मिला है.

यात्रियो को वेटिंग समस्या एवं भीड़ से बचाने रेलवें मंडल ने लिया निर्णय, कई शहरो के यात्रियो को मिलेगा लाभ

जानकारी के मुताबिक बुधवार को कैबनेट में हुए अहम् फैसले का लाभ 30 लाख से अधिक कर्मचारियों को मिलने वाला है जिसमे 30 लाख नॉन-गजेटेड कर्मचारी शामिल है.

मोदी सरकार ने 30 लाख कर्मचारियों के लिए किया बोनस मंजूर, दशहरे के पहले...

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कैबिनेट के फैसलों की जानकारी देते हुए कहा की सरकार किसी की भी दीवाली ख़राब नहीं करेगी। और लगभग 3,737 करोड़ रुपए का भार सरकार के ऊपर आएगा। मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा की कैबिनेट ने 2019-20 के लिए प्रोडक्टिविटी लिंक्ड और नॉन-प्रोडक्टिविटी लिंक्ड बोनस की मंजूरी दे दी है और दशहरे के पहले सभी खाते में पहुंच जाएगा।

इमरती देवी ने कहा कमलनाथ और अजय सिंह पर FIR दर्ज हो नहीं तो..

शिवराज ने सरकारी कर्मचारियों को दिया तोहफा: दीवाली से पहले देंगे 7वें वेतन एरियर की तीसरी किश्त, इनको मिलेगा 10 हजार फेस्टिव एडवांस

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *