rape (1).jpg

65 वर्ष के अधेड़ ने मासूम बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में 

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
03 May 2021

बीकानेर। मासूम बच्चियों को चाकलेट देने के बहाने बहला-फुसला कर सूने मकान मेें लेजाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। बाद में दोनों जादू टोने का भय दिखाकर परिवार वालों को जांन से मारने के लिए कहते हंुए मुह बंद कर दिया। बाद में जब आरोपी दूसरी बार बच्चियों को पुनः अपनी हवास का शिकार बानाने के लिए बुला रहा था तभी एक बच्ची ने सारी बात अपनी मां से बता दिया। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही न्यायालय में पेश कर दिया गया है। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के बीकानेर के नजदीकी बज्जू के नगरासर गांव में 65 साल के गोरधनराम जाट ने पड़ोस में रहने वाली दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया है। गारधनराम ने बच्चियों को चाकलेट देने के बहाने पहले बुलाया और एक सूने माकान में लेजाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। यह मामला 7 माह पूर्व 6 अक्टूवर का बताया जा रहा है। वहीं हाल के दिनों में आरोपी ने एक बार पुनः बच्चियों को बुलाया जिसके सारा भेद खुल गया। 

अरोपी ने बच्चियों को दी थी धमकी

मामले का खुलासा होने के बाद परिजनों ने थाने में रिर्पोट दर्ज करवा दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बच्चियों को स्थल का निरीक्षण करवाया। आरोप सही पायेजाने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जादू टोना का दिखाया था डर

बताया जाता है कि दुष्कर्म के बाद आरोपी ने दोनों बच्चियों को जादू-टोने का डर दिखाया था। साथ ही जादू टोना कर परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी। ऐसे में बच्चियों चुप रहीं लेकिन जब आरोपी उन्हे दोबारा बुलाने का प्रयास किया तो एक बच्ची ने पूरी अपबीती अपनी मां को बता दिया।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER