बिज़नेस

17 अक्टूबर से शुरू होगा अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे ये ऑफर्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
17 अक्टूबर से शुरू होगा अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे ये ऑफर्स
x
17 अक्टूबर से शुरू होगा अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: प्रोडक्ट्स मिलेंगे ये ऑफर्स त्योहारों का मौसम है। त्यौहारी सीज़न से आगे, अमेज़न इंडिया ने अपने

17 अक्टूबर से शुरू होगा अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: हर प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे ये ऑफर्स

Best offers at Navratri Amazon Sale

त्योहारों का मौसम है।

त्यौहारी सीज़न से आगे, अमेज़न इंडिया ने अपने वार्षिक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की।

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन

अमेज़न से ख़रीदारी के लिए यहाँ क्लिक करे

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से शुरू होगा और यह लगभग एक महीने तक चलेगा, इस दौरान, ई-रिटेलर अपने स्थानीय दुकानों, अमेज़न लॉन्चपैड, अमेज़न सहेली के विक्रेताओं सहित लाखों छोटे और मध्यम व्यापार उद्यमों के उत्पादों का प्रदर्शन करेगा।

जबकि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से शुरू होगा, प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले सभी सौदों और छूटों तक जल्दी पहुंच मिलेगी। सौदों और छूटों के अलावा, अमेज़ॅन इंडिया उन ग्राहकों को 10% की तत्काल छूट की पेशकश करेगा जो अपनी खरीदारी के लिए भुगतान एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करेंगे। इसके अतिरिक्त, कंपनी अमेज़न पे पर क्रेडिट और डेबिट कार्ड, एक्सचेंज ऑफर, और 10,000 की कीमत के शॉपिंग रिवार्ड की पेशकश करेगी। ग्राहक कंपनी के आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अमेज़न पे के साथ उपहार और शगुन के पैसे भी भेज सकेंगे।

Motorola ने भारत में Razr 5G फोल्डेबल फोन लॉन्च किया

इनके अलावा, अमेज़न इंडिया फैशन एक्सेसरीज़ की खरीद पर 80% तक, स्मार्टफ़ोन की खरीद पर , 13,000 तक की छूट, किचन और घरेलू उत्पादों की खरीद पर 80% तक की छूट, 70% तक की छूट देगा। फिटनेस ट्रैकर पर, टीवी और घरेलू उपकरणों पर 65% तक की छूट और अमेज़न इको डिवाइस पर 50% तक की छूट, इको स्मार्ट स्पीकर पर 50% तक की छूट, स्मार्ट डिस्प्ले पर 40% तक की छूट है।

KHADI NATURAL HANDMADE FACE PRODUCTS


“इस वर्ष का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे विक्रेताओं और भागीदारों के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों तक पहुंचने का एक अवसर है। हमारे विक्रेता उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अपने व्यवसाय में तेजी लाने में मदद मिलेगी। हमारे ग्राहकों के लिए, हमारा उद्देश्य त्यौहारी सीज़न के दौरान उनकी ज़रूरत की हर चीज़ को खोजने में मदद करना है और उन्हें सुरक्षित रूप से वितरित करना है, ”मनीष तिवारी, उपाध्यक्ष, अमेज़न इंडिया ने इस अवसर पर कहा।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

OPPO F17 (Navy Blue, 8GB RAM, 128GB Storage)

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story