करण जौहर सहित बॉलीवुड के 12 अन्य बड़े स्टार को NCB भेजेगी समन, मामला हाईलेवल तक...

करण जौहर सहित बॉलीवुड के 12 अन्य बड़े स्टार को NCB भेजेगी समन, मामला हाईलेवल तक…

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

करण जौहर सहित बॉलीवुड के 12 अन्य बड़े स्टार को NCB भेजेगी समन, मामला हाईलेवल तक…

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच तेज होने के बाद अब नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना 34 अधिकारियों के साथ रविवार को इस मामले की समीक्षा करने के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंचे।

 

संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े के साथ एनसीबी प्रमुख ने एनसीबी की मुंबई टीम के साथ 4 घंटे तक बैठक की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बैठक में कई बड़े फिल्म स्टार के नामों पर चर्चा हुई, जिनका खुलासा सोमवार को हो सकता है। वहीं एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रुति मोदी और सिमोन खंबाटा के फोन भी जप्त कर लिए थे।

क्यों यह दिग्गज अभिनेता हुआ CM योगी का आभारी , पढ़िए पूरी खबर

इन मोबाइल की जांच की जा रही है। एनसीबी सूत्रों के अनुसार मोबाइल से कई बड़े चेहरे ड्रग्स मामले में फंस सकते हैं। वहीं करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी सामने आ गई है। तप्तीस में यह सामने आया है कि पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली हैं और एडिटेड नहीं है। इसे एनसीबी ने सबमिट भी कर दिया है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये खुलासा कर दिया गया है कि वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है। इस वीडियो के आधार पर अब करण जौहर के साथ 12 और बड़े फिल्म स्टार्स को एनसीबी समन भेज सकती है। मुबई में अस्थाना के साथ बैठक में जांच अधिकारियों ने इस पर भी चर्चा की। इसका खुलासा  भी  सोमवार को होगा।

Hate Story-4 में बोल्ड सीन देकर फेमस हुए थे एक्टर करन वाही, करीना की कार्बन कापी है करन की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख सैफ भी खा गए थे धोखा…

मोहिना सिंह ने शेयर की मां के संग बेहद खूबसूरत तस्वीर, सिंपल लुक में नजर आई मां-बेटी

28 साल की उम्र में भी सिंगल है एक्ट्रेस Nora Fatehi, बॉयफ्रेंड ने दिया था ऐसा धोखा की सुनकर रो देंगे आप..

Anushka Sharma के पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे Virat Kohli, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब…

[signoff]