Video | Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण से NCB दफ्तर में पूंछताछ जारी, थोड़ी देर में पहुंचेंगी सारा और श्रद्धा

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Bollywood Drugs Case / दीपिका से पूंछताछ जारी, थोड़ी देर में पहुंचेंगी सारा अली खान और श्रद्धा कपूर 

मुंबई में Bollywood Drugs Case की पूंछताछ जारी है. इसके लिए आज NCB ने अपने दफ्तर में Bollywood Actress Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) को तलब किया था. जिनसे अभी NCB की टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है. थोड़ी ही देर में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के भी पहुँचने की खबर है. 

इससे पहले शुक्रवार को एजेंसी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की. करिश्मा से आज भी पूछताछ की जाएगी. दीपिका की अक्टूबर 2017 में उनकी तत्कालीन प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स को लेकर की गई कथित चैट के कारण ही एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया.

वहीं Bollywood Actress Rhea Chakraborty ने Drugs Case में पूछताछ के दौरान सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया था. बाद में श्रद्धा कपूर और जया साहा की ड्रग चैट सामने आईं. एनसीबी ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की है.

मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो…

दीपिका और करिश्मा के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट इस प्रकार है:

दीपिका करिश्मा से पूछती है, ‘ओके, क्या तुम्हारे पास माल है?’ इस पर करिश्मा ने जवाब दिया, ‘मेरे पास घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.’ करिश्मा यह कहते हुए एक अन्य मैसेज भी भेजती हैं, ‘अगर तुम चाहती हो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.’ इसके बाद दीपिका जवाब देती हैं, ‘हां. प्लीज’. फिर करिश्मा ने दीपिका के संदेश का जवाब देते हुए कहा, ‘अमित के पास है.’ दीपिका ने फिर से करिश्मा से कहा, ‘हैश है ना. वीड नहीं चाहिए.’ करिश्मा ने दीपिका को कथित रूप से जवाब देते हुए कहा, ‘हां हैश है.’ करिश्मा ने कहा, ‘तुम कोको किस समय आओगी?’ इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘11.30 से 12 बजे के बीच?’

एनसीबी पहले ही रिया चक्रवर्ती और 12 से अधिक लोगों को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर चुका है. (Source-TimesNow)

अनुपम खेर से पहले इस शख्स से ब्याह रचा चुकी है एक्ट्रेस किरण खेर, अनुपम के साथ ऐसे शुरू हुइ्र्र लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram