बालासुब्रमण्यम

पीएम ने प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा…

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

पीएम ने प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा… 

 Best Sellers in Home & Kitchen

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि दिग्गज गायक के निधन से सांस्कृतिक जगत बहुत बड़ा नुकशान हुआ है। “श्री एसपी बालासुब्रमण्यम के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के साथ, हमारी सांस्कृतिक जगत का बहुत बड़ा नुकशान हुआ है। भारत भर में एक घरेलू नाम, उनकी मधुर आवाज और संगीत ने दशकों तक दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। दुख की इस घड़ी में, मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति, ”पीएम मोदी ने एक ट्वीट में कहा।

 Best Sellers in Industrial & Scientific

सैमसंग गैलेक्सी A71, गैलेक्सी A51 और भी स्मार्टफ़ोन्स के कीमतों में हुई भारी कटौती

पद्म श्री से सम्मानित गायक की मृत्यु के बाद कई राजनीतिक नेताओं द्वारा श्रद्धांजलि दी गई, जिसमें कई राजनीतिक नेताओं ने भारत की सांस्कृतिक आवाज की हानि का शोक व्यक्त किया। “श्री एसपी बालासुब्रमण्यम के शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। उनके गीतों ने कई भाषाओं में लाखों दिलों को छुआ। उनकी आवाज अमर रहेगी, ”कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा और कहा। एसपी बालासुब्रह्मण्यम की मृत्यु अगस्त में कोरोनावायरस बीमारी (Covid19) के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में हुई।

वह 74 वर्ष के थे।

 

उनके पुत्र, एसपी चरण ने उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि की।

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्विटर पर दुख व्यक्त किया और अपनी एक मधुर आवाज़ में भारत के नुकसान पर शोक व्यक्त किया। “संगीत के दिग्गज एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद भारतीय संगीत ने अपनी सबसे मधुर आवाज़ खो दी है। अपने अनगिनत प्रशंसकों द्वारा पाडुम निला या सिंगिंग मून के नाम से पुकारे जाने पर, उन्हें पद्म भूषण और कई राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ”राष्ट्रपति कोविंद ने ट्विटर पर लिखा।

 Best Sellers in Watches

OnePlus 7T Pro की भारत में कीमत 4,000 रुपये कम हुई ,पढ़िए पूरी खबर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बालासुब्रमण्यम की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर कहा और कहा कि वह हमेशा अपनी मधुर आवाज और अद्वितीय संगीत रचनाओं के माध्यम से लोगों की यादों में बने रहेंगे। “प्रसिद्ध संगीतकार और पार्श्व गायक पद्म भूषण, एसपी बालासुब्रमण्यम जी के निधन से गहरा दुख हुआ। वह हमेशा अपनी मधुर आवाज और अद्वितीय संगीत रचनाओं के माध्यम से हमारी यादों में बने रहेंगे। मेरी संवेदना उनके परिवार और अनुयायियों के साथ है। ओम शांति, ”शाह ने ट्वीट किया।

DELL G7 15 7500 Laptop भारत में लॉन्च: price, specs यहां देखें

अनलॉक 4: इन शहरों में नए कोविद19 प्रतिबंध, जानिए पूरी खबर

Best Sellers in Baby Products

जैक मा अब चीन का सबसे अमीर व्यक्ति नहीं ! इस व्यक्ति ने उन्हें पछाड़ा

Best Sellers in Watches

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इन फिल्मो में कर दी थी बोल्डनेस की हदे पार, अपने से बड़े ओम पूरी के साथ…

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram