राष्ट्रीय

18 सितंबर से बदल जाएगा SBI ATM से पैसे निकालने का नियम, पढ़िए जरूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
18 सितंबर से बदल जाएगा SBI ATM से पैसे निकालने का नियम, पढ़िए जरूरी खबर
x
18 सितंबर से बदल जाएगा SBI ATM से पैसे निकालने का नियम, पढ़िए जरूरी खबर नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बीच आज

18 सितंबर से बदल जाएगा SBI ATM से पैसे निकालने का नियम, पढ़िए जरूरी खबर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बीच आज बैंक अपने ग्राहकों को सुविधा देने में लगा है. साथ ही ग्राहकों को फ्रॉड से बचाने के बेहतरीन प्रयास किये जा रहे है. इस बीच SBI ने ATM से पैसे निकालने की व्यवस्था में अब बदलाव कर दिया है.
मिली जानकारी के मुताबिक 18 सितंबर से SBI ATM से 10000 रुपए से ज्यादा निकालने के लिए OTP आधारित निकासी व्यवस्था लागू की जाएगी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने 1 जनवरी, 2020 से SBI एटीएम के माध्यम से रात 8 बजे से सुबह 8 बजे के बीच 10,000 रुपए निकालने के लिए OTP आधारित नकद निकासी की शुरुआत की थी। इसे बढ़ाकर अब पूरे दिन के लिए लागू किया जा रहा है।

KANGANA ने BMC को नोटिस जारी किया, माँगा 2 करोड़ के नुकसान का मुआवजा

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को एक नोटिस जारी किया, जिसमें ‘अवैध विध्वंस’ के कारण उनके बांद्रा पश्चिम स्थित कार्यालय को किए गए नुकसान के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की गई। संशोधित याचिका में कहा गया है कि बीएमसी ने अभिनेत्री के कार्यालय के 40% हिस्से को ध्वस्त कर दिया है और संपार्श्विक क्षति के रूप में नष्ट की गई संपत्ति में एक तीन सीटों वाला विंटेज सोफा, दो सीटों वाला विंटेज सोफा, कॉफी टेबल, दो एंटीक दर्पण, संपादन उपकरण और डेस्कटॉप, क्रिस्टल झूमर, इतालवी शामिल हैं। लाइट्स, एक्सक्लूसिव डिजाइनर चेयर, स्पीकर्स, एंटीक पीस, कश्मीरी शॉल, विक्टोरियन कटलरी और 10-15 फर्स्ट एडिशन बुक्स समेत अन्य चीजें।

GAL Women’s Cotton Shorts Pack of 3

9 सितंबर को, बीएमसी ने पालम हिल में सुश्री रनौत के कार्यालय और बंगले के कथित अवैध हिस्से को ध्वस्त करने के लिए एक अभियान चलाया। इसके तुरंत बाद, अदालत ने बीएमसी को विध्वंस पर रोक लगाने का निर्देश दिया। बीएमसी अपना जवाब दाखिल करेगी और इस मामले की सुनवाई 22 सितंबर को होगी। कोर्ट ने 9 सितम्बर को कहा जिस तेज़ी से BMC ने अभिनेत्री Kangana ऑफिस का विध्वंस का काम किया अगर इस तेज़ी से मुंबई में होने वाले अवैध कंस्ट्रक्शन रोकती तो आज मुंबई का नक्श कुछ और होता।

Best Sellers in Watches

सैमसंग गैलेक्सी A31 की कीमत घाटी, online मिल रहा है इतने दाम में

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story