खारिज हुई सभी जमानत याचिका, जेल में ही रहना होगा रिया एवं शोविक को

खारिज हुई सभी जमानत याचिका, जेल में ही रहना होगा रिया एवं शोविक को

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. ड्रग्स केस में रिया को राहत नहीं मिली है. मुंबई की सेशंस कोर्ट ने रिया को जमानत नहीं दी है. सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं. कोर्ट के इस फैसले के बाद रिया-शोविक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं.

शाहरुख़ की टीम ने रचा इतिहास, चौथी बार जीता CPL T-20 का खिताब, इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारी नाईट राइडर्स

अब जेल में ही रहेंगी रिया चक्रवर्ती

अब रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी. दूसरी तरफ, रिया और बाकी सभी आरोपियों के वकील जमानत के लिए अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. मालूम हो, इससे पहले रिया ने जब बेल की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था.

आज जेल में रिया तीसरा दिन है. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. रिया की सेल के पास ही शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का सेल है.

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उनके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स संग संबंध थे. रिया और शोविक पर ड्रग्स की खरीद-फिरोख्त के आरोप हैं. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने के बाद कबूली. लेकिन ये नहीं माना कि वे भी इसका सेवन करती थीं. रिया ने साफ कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शोविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

राफेल को वायुसेना में शामिल करने पर क्यों खुश हुए लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram