राष्ट्रीय

यह भारतीय बल्लेबाज़ कर सकता है वापसी, पिछले साल ही लिया था क्रिकेट से संन्यास

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
यह भारतीय बल्लेबाज़ कर सकता है वापसी, पिछले साल ही लिया था क्रिकेट से संन्यास
x
यह भारतीय बल्लेबाज़ कर सकता है वापसी, पिछले साल ही लिया था क्रिकेट से संन्यास क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के एक साल बाद ही युवराज सिंह

यह भारतीय बल्लेबाज़ कर सकता है वापसी, पिछले साल ही लिया था क्रिकेट से संन्यास

OPPO F17 Pro Reviews, price और Specifications

क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के एक साल बाद ही युवराज सिंह जल्द ही अपनी वापसी कर सकते हैं। क्रिकबज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि युवराज ने पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए संन्यास लेने का फैसला किया है। कोविद19 के कारण वर्तमान में क्रिकेट भारत में रुका हुआ है, लेकिन युवराज ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के इशारे पर दो लंबे कैंप आयोजित किए, जहां उन्होंने युवाओं शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह और अनमोलप्रीत सिंह को अपने हाथों में लिया और उनकी मदद की। उन्हें प्रशिक्षित करें।

Gamers के लिए बेस्ट है ये Laptop, देखिये Specifications

ऐसा लगता है कि अभ्यास सत्र ने पूर्व भारतीय ऑलराउंडर को क्रिकेट के प्रति अपने जुनून को फिर से दिखाने में मदद की और युवराज अब टी 20 टूर्नामेंट में पंजाब के लिए खेलना चाहते हैं ताकि युवाओं को उनके विकास में मदद मिल सके। "शुरू में, मुझे यकीन नहीं था कि मैं इस प्रस्ताव को लेना चाहता था," युवराज ने क्रिकबज को बताया।

Puma Sports Shoe

क्रिकेट

"मुझे घरेलू क्रिकेट खेलना बंद कर दिया था, हालाँकि मुझे बीसीसीआई से अनुमति मिलने पर मैं दुनिया भर में अन्य घरेलू फ्रेंचाइजी आधारित लीगों में खेलना जारी रखना चाहता था।" लेकिन मैं भी श्री बाली के अनुरोध को अनदेखा नहीं कर सका। मैंने इसे बहुत सोचा था, लगभग तीन या चार हफ्तों के लिए, और यह लगभग ऐसा था जैसे मुझे अंत में एक सचेत निर्णय लेना ही नहीं था।

युवराज ने कहा, अब जैसे ही चीजें खड़ी होती हैं, मैं केवल टी 20 खेलता हूं, अगर मैं नाबाद हो जाता हूं।

"लेकिन कौन जानता है, देखते हैं।"

Best Sellers in Health & Personal Care

ऐसी खबरें थीं कि युवराज ऑस्ट्रेलियाई बिग बैश लीग में खेलने के लिए क्लब की मांग कर रहे थे।

लेकिन अब उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अगर वह पंजाब के लिए खेलते हैं, तो वे विदेशी लीगों में खेलने के अवसरों की तलाश नहीं करेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को पंजाब के लिए खेलने और सेवानिवृत्ति से बाहर आने की अनुमति के लिए एक पत्र लिखा है।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

Best Sellers in Beauty

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story