Apple

Apple ने भारत में iPhone SE 2020 को असेंबल करना शुरू किया

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Apple ने भारत में iPhone SE 2020 को असेंबल करना शुरू किया

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर 

Apple ने भारत में अपने नवीनतम iPhone SE 2020 को असेंबल करना शुरू कर दिया है। फोन को बेंगलुरु में इसके मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर विस्ट्रॉन द्वारा असेंबल किया जा रहा है। इस कदम से स्मार्टफोन पर 20% आयात कर से बचने में मदद मिलेगी। विकास की पुष्टि करते हुए, Apple ने एक बयान में कहा, “iPhone SE हमारे सबसे लोकप्रिय आकार में हमारे सबसे सस्ती कीमत पर हमारे सबसे शक्तिशाली चिप को पैक करता है और हम इसे अपने स्थानीय ग्राहकों के लिए भारत में बनाने के लिए उत्साहित हैं।”

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

IPhone SE 2020 भारत में फोन असेंबल कर रहा है फोन की एक छोटी सूची में शामिल हो गया। अब तक, कंपनी ने iPhone 6S, iPhone 7, iPhone XR और पिछले साल के फ्लैगशिप iPhone 11 को इकट्ठा किया है। Apple भारत में अपने स्थानीय विनिर्माण को बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहा है। इस साल की शुरुआत में एक कमाई कॉल में, सीईओ टिम कुक ने कहा था कि भारत में विनिर्माण इसकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है।

दुनिया के टॉप 5 अमीर अभिनेता, दूसरे नंबर पर है यह इंडियन एक्टर…

“मुझे लगता है कि भारत दीर्घकालिक में एक बहुत महत्वपूर्ण बाजार है। यह अल्पावधि में एक चुनौतीपूर्ण बाजार है। लेकिन हम बहुत कुछ सीख रहे हैं। हमने वहां निर्माण शुरू कर दिया है जो बाजार की सेवा करने में सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है।” एक उचित तरीका।

और हम उस क्षमता को बढ़ा रहे हैं, “कुक ने कहा था।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

भारत में विनिर्माण भविष्य में चीन पर निर्भरता को कम करने में मदद करने वाला है।

कंपनी ने वियतनाम जैसे अन्य देशों को अपने नए विनिर्माण हब के रूप में खोजा है। Apple आगे भारत सरकार की PLI योजना का लाभ उठाने के लिए देख सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐपल मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर फॉक्सकॉन, विस्ट्रॉन और पेगाट्रॉन ने भी स्कीम के लिए अप्लाई किया है। Apple को भारत में 2021 के मध्य में iPhone 12 के स्थानीय संयोजन की योजना भी कहा जाता है। IPhone 12 Apple का एक आगामी फ्लैगशिप फोन है और इसके अगले महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स का सुझाव है कि Apple के iPhone 12 को बेंगलुरु में Wistron द्वारा असेंबल किया जाएगा।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram