राष्ट्रीय

भाजपा में शामिल हो सकते है सौरभ गांगुली, ममता सरकार से स्कूल के लिए मिली जमीन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
भाजपा में शामिल हो सकते है सौरभ गांगुली, ममता सरकार से स्कूल के लिए मिली जमीन
x
भाजपा में शामिल हो सकते है सौरभ गांगुली, ममता सरकार से स्कूल के लिए मिली जमीन बंगाल: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव

भाजपा में शामिल हो सकते है सौरभ गांगुली, ममता सरकार से स्कूल के लिए मिली जमीन

बंगाल: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्कूल के निर्माण के लिए ममता सरकार से मिली जमीन लौटा दी है। सौरव के इस कदम से उनके भाजपा में शामिल होने की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। पश्चिम बंगाल में अगले साल ही विधानसभा चुनाव है और यहां भाजपा को मुख्यमंत्री पद के लिए उपयुक्त चेहरे की तलाश है।

COVID-19 Cases In India : भारत में कोरोना संक्रमण के मामले 30 लाख के पार

जानकारी के मुताबिक, सौरव ने हाल में राज्य सचिवालय जाकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और स्कूल के निर्माण के लिए उन्हें न्यूटाउन में आवंटित की गई दो एकड़ जमीन लौटा दी। बता दें कि इससे पहले वाममोर्चा के शासनकाल में भी सौरव को स्कूल के निर्माण के लिए साल्टलेक में जमीन आवंटित की गई थी, लेकिन कानूनी पचड़े के कारण वह जमीन कभी सौरव को मिल ही नहीं पाई।
तृणमूल सरकार की तरफ से वेस्ट बंगाल हाउसिंग इंफ्रास्ट्रचर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ने उन्हें आइसीएससी बोर्ड वाले 12वीं कक्षा तक के स्कूल के निर्माण के लिए जमीन प्रदान की थी, मगर अब इस मामले में भी कानूनी अड़चनें आ गई हैं।

FATF की ब्लैक लिस्ट से बचने के लिए पाकिस्तान ने चली ये चाल

सूत्रों ने बताया कि गांगुली एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से जमीन लौटाने संबंधी पत्र राज्य सरकार को भेज दिया है। सौरव इस संस्था के अध्यक्ष हैं। पत्र को स्वीकार करके इसकी फाइल विभाग के पास भेज दी गई है।

रातभर मुर्दाघर में रही महिला, सुबह जिन्दा होकर निकली, दंग कर देगी आपको ये खबर

Sonia Gandhi छोड़ देंगी अंतरिम अध्यक्ष पद, CWC की बैठक के पहले लिया फैंसला

उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखिए..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story