राष्ट्रीय

राहुल गांधी के हेट स्पीच पर BJP का पलटवार, हारे हुए लोग उठा रहे हैं सवाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
राहुल गांधी के हेट स्पीच पर BJP का पलटवार, हारे हुए लोग उठा रहे हैं सवाल
x
राहुल गांधी के हेट स्पीच पर BJP का पलटवार, हारे हुए लोग उठा रहे हैं सवाल दिल्ली ( विपिन तिवारी ) । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

राहुल गांधी के हेट स्पीच पर BJP का पलटवार, हारे हुए लोग उठा रहे हैं सवाल

दिल्ली ( विपिन तिवारी ) । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक विदेशी अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोनों संगठन भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को कंट्रोल करते हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस खबर को शेयर किया है। राहुल गांधी पिछले कुछ समय से बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। वे कोरोनावायररस, चीनी घुसपैठ और बेरोजगारी समेत विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार को लगातार घेर रहे हैं। राहुल गांधी के इस आरोप पर भाजपा ने उन पर पलटवार किया है।

अच्छी खबर, दुनियाभर में कोरोना के 140 टीके का अनुसंधान, 6 का क्लिनिकल अंतिम परीक्षण

राहुल गांधी ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर भाजपा नेता टी. राजा सिंह के बयान का जिक्र किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार टी राजा सिंह का बयान फेसबुक के हेट स्पीच रूल का उल्लंघन करता है लेकिन वो फेसबुक का इस्तेमाल कर पा रहे हैं।
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को नियंत्रित करते हैं। वे इसके माध्यम से फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं और इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं। आखिरकार, अमेरिकी मीडिया फेसबुक के बारे में सच्चाई के साथ सामने आया है।

जानिए क्या है बीजेपी और फेसबुक के बीच का विवाद, जिसने देश की सियासत को गर्मा कर रख दिया…..

राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अपनी ही पार्टी के लोगों को प्रभावित नहीं कर सकने वाले हारे हुए लोग इस बात का हवाला दे रहे हैं कि पूरी दुनिया भाजपा और आरएसएस द्वारा नियंत्रित है।
[signoff]

ओडिशा,राजस्थान,आंध्रप्रदेश के इलाको में बाढ़ जैसे हालत, देखिये वहाँ की तस्वीरें

कैंसर के एडवांस स्टेज में संजय दत्त, एक बार फिर हुए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

अगर आप को भी PM किसान निधि योजना की 2000 रुपये की किस्त नहीं मिली? तो ऐसे कर सकते है शिकायत

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story