राष्ट्रीय

अमेरिकी उप-राष्ट्रपति पद के लिए इस भारतीय के नामांकन के बाद यह गाँव लाइमलाइट में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
अमेरिकी उप-राष्ट्रपति पद के लिए इस भारतीय के नामांकन के बाद यह गाँव लाइमलाइट में
x
अमेरिकी उप-राष्ट्रपति पद के लिए इस भारतीय के नामांकन के बाद तमिलनाडु का यह गाँव लाइमलाइट में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 के लिए डेमोक्रेटिक

अमेरिकी उप-राष्ट्रपति पद के लिए इस भारतीय के नामांकन के बाद यह गाँव लाइमलाइट में

EARPHONES जो AMAZON पर सस्ते में मिल रहे हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी द्वारा अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस को उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामित करने के बाद तमिलनाडु के एक दूरदराज के गांव में ख्याति है।
हैरिस के नाना-नानी इस गाँव से ताल्लुक रखते हैं और यह घोषणा के बाद से ध्यान आकर्षित कर रहा है। पिंगानडू का कृषि प्रधान गाँव तिरुवरूर जिले में मन्नारगुडी के पास कावेरी डेल्टा में स्थित है।

Best Sellers in Books

हैरिस की मां, श्यामला, पीवी गोपालन की बेटी थीं, जो स्वतंत्रता आंदोलन में सक्रिय थीं और फिर एक उच्च श्रेणी की सिविल सेविका बन गईं, जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उनकी दादी राजम पास के थुलसेंथिरापुरमविलेज में थीं।
हालाँकि कमला हैरिस के पूर्वजों ने गाँव छोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने गाँव के मंदिर के साथ अपना संबंध बनाए रखा था। गोपालन और उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने विभिन्न अवधियों के दौरान मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए दान किया है।

Best Sellers in Beauty

हाल ही में 2014 के रूप में, कमला हैरिस के नाम पर एक दान किया गया था, मंदिर ट्रस्टी रमणी कहते हैं। उसकी जीत की कामना के लिए गांव में डिजिटल बैनर लगाए गए हैं।

Best Sellers in Baby Products

क्षेत्र के लोग सोशल मीडिया पर परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए दान के बारे में जानकारी देने के लिए गांव, मंदिर, उसके पैतृक घर और मंदिर में पट्टिका की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। अमेरिकी डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने मंगलवार को 55 वर्षीय हैरिस को अपने उप-राष्ट्रपति के रूप में चलने वाले साथी के रूप में नामित किया था, जिसने एक प्रमुख पार्टी के राष्ट्रपति टिकट पर प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली अश्वेत महिला का चयन करके इतिहास बनाया था।
हैरिस, जिनके पिता जमैका से अफ्रीकी हैं और मां भारतीय हैं, वर्तमान में कैलिफोर्निया से अमेरिकी सीनेटर हैं।

10 हजार रूपए कीमत से भी कम ये लाजवाब फोन, पढ़ा नहीं तो होगा पछतावा

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com
विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story