राष्ट्रीय

स्टार हो गया 'बिनोद', कोरोना से भी तेज फ़ैल रहा है, अब PayTm ने भी बदल दिया नाम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
स्टार हो गया बिनोद, कोरोना से भी तेज फ़ैल रहा है, अब PayTm ने भी बदल दिया नाम
x
सोनम गुप्ता, एंजेल प्रिया और JCB के बाद अब बिनोद इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बिनोद कौन है ये तो किसी को पता नहीं, पर बिनोद (Binod) स्टार हो ग

सोनम गुप्ता, एंजेल प्रिया और JCB के बाद अब Binod इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बिनोद कौन है ये तो किसी को पता नहीं, पर बिनोद (Binod) स्टार हो गया है. यह कोरोना से भी तेज फ़ैल रहा है. अब यूजर की मांग ने PayTm को भी बिनोद बनने पर मजबूर कर दिया। PayTm ने अपना ट्विटर हैंडल नाम बदल कर Binod कर दिया है.

ये जो Binod हैं ये एक मेमेबाजी है और मेमोबाज़ों का नया हथियार है. Binod इस तरह वायरल है कि कोई भी हो वह हर बात पर बिनोद ही जोड़ रहें हैं. खैर, जो भी हो लोग Binod के साथ कुछ पल ‘विनोद’ के बिता रहे है ..

आज 8.5 करोड़ किसानों के खातों में 17 हजार करोड़ भेजेंगे पीएम मोदी, लांच करेंगे Agriculture Infrastructure Fund

क्या है बिनोद की कहानी

यूट्यूब पर एक वीडियो है – Why Indian Comments Section is Garbage (Binod)। ‘Binod’ यहीं से परवान चढ़ा। दरअसल, यूट्यूबर ने यह वीडियो उन पर बनाया था जो कमेंट्स बॉक्स में कुछ भी लिख देते हैं। वीडियो में पहला नाम ही Binod का है, जो अपनी संतुष्टी ‘बिनोद’ लिखकर ही प्रकट करता है। इसी पर यूट्यूबर ने Binod को थोड़ा खींच दिया और मामला यहां तक वायरल हो गया कि Paytm ने ट्विटर पर अपना नाम ‘बिनोद’ रख लिया।

PayTm भी हुआ Binod

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story