रक्षाबंधन के लिए Railway चला रहा Special Train, पढ़िए जरूरी खबर

यात्रीगण कृपया ध्यान दे ! 13 JULY से नहीं चलेगी ये TRAIN, पढ़ ले जरूरी खबर

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

यात्रीगण कृपया ध्यान दे ! 13 JULY से नहीं चलेगी ये TRAIN, पढ़ ले जरूरी खबर

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के बढ़ रहे लक्षण के चलते इंडियन रेलवे ने फैसला लिया है कि 2 TRAIN नहीं चलाई जाएगी। आपको बता दे कि 13 JULAY से बिहार से झारखण्ड के बीच चलने वाली ट्रेन को बंद कर दिया जाएगा।

मध्यप्रदेश की तरह राजस्थान में विधायकों की 25 करोड़ तक की लालच दे रही है भाजपा : सीएम अशोक गहलोत

इस भारतीय रेलवे ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया है। दरअसल रेलवे ने पटरी पर दौड़ रही दो ट्रेनों को न चलाने का फैसला लिया है। ये ट्रेनें बिहार से झारखंड के बीच की होंगी।

मुंबई के बोरीवली में एक शॉपिंग सेंटर में लगी आग,14 दमकल गाड़ियां आग में काबू पाने के लिए मौके पर है

ये हैं वो दो ट्रेनें 

रेलवे की सूचना के मुताबिक गाड़ी नंबर 02365/02366 पटना-रांची-पटना स्पेशल जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के रूट को छोटा कर के सिर्फ पटना और गया तक कर दिया गया है यानी ये रेलगाड़ी झारखंड नहीं जाएगी।
इस ट्रेन का परिचालन सिर्फ पटना और गया के बीच ही किया जाएगा। जबकि गया से राची तक की यात्रा को पूर्ण रूप से रद्द कर दिया गया है।

अर्जुन पंडित फिल्म से प्रेरित होकर अपना नाम ‘विकास पंडित’ रखा था, 1990 से इस तरह शुरू हुआ था उसका आपराधिक इतिहास

वहीं दूसरी ट्रेन की बात करें तो ट्रेन नंबर- 08183/08184 टाटा-दानापुर स्पेशल ट्रेन भी 13 जुलाई के बाद से अगली सूचना तक कैंसिल ही रहेगी। दानापुर से चलकर टाटा जाने वाली दानापुर-टाटा-दानापुर स्पेशल ट्रेन को भी पूर्ण रूप से रद्द करने का फैसला लिया गया है।

पंजाब नेशनल बैंक में हो गई 3,688 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, मचा हड़कंप

इस वजह से लिया फैसला
मिली जानकारी के मुताबिक यह फैसला कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लिया गया है। लोगों की मानें तो इन ट्रेनों में यात्रियों की संख्या अच्छी खासी होती थी। इनके परिचालन को रोकने से परेशानी बढ़ेगी। 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments