राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश की तरह राजस्थान में विधायकों की 25 करोड़ तक की लालच दे रही है भाजपा : सीएम अशोक गहलोत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
मध्यप्रदेश की तरह राजस्थान में विधायकों की 25 करोड़ तक की लालच दे रही है भाजपा : सीएम अशोक गहलोत
x
जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा है की भाजपा मध्यप्रदेश की तरह राजस्थान में भी विधायकों को

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा है की भाजपा मध्यप्रदेश की तरह राजस्थान में भी विधायकों को खरीदने का लालच दे रही है. भाजपा राजस्थान में विधायकों को 25 करोड़ तक ऑफर कर रही है.

सीएम गहलोत ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर सतीश पूनिया और राज्यवर्धन सिंह राठौर राजस्थान की स्थिर सरकार को गिराने में जुटे हैं. जैसा लोभ लालच और खरीददारी का काम भाजपा ने मध्यप्रदेश में किया वैसा ही खेल राजस्थान में भी खेलना चाह रही है.

अर्जुन पंडित फिल्म से प्रेरित होकर अपना नाम ‘विकास पंडित’ रखा था, 1990 से इस तरह शुरू हुआ था उसका आपराधिक इतिहास

अशोक गहलोत के मुताबिक़ भाजपा पहले चोरी छुपे विधायकों के खरीद फरोख्त का काम करती थी, अब खुलेआम जनादेश को ठेंगा दिखाते हुए, पद-पैसे, संपत्ति का लालच दे रही है. मुख्यमंत्री के मुताबिक़ राजस्थान में भाजपा विधायकों को 10 करोड़ एडवांस और 15 करोड़ सरकार गिरने के बाद देने वायदा कर रही है.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बयान से ऐसा लगता है कि उन्हें अपने सरकार पर संकट नजर आ रहा है. हाल ही में राज्यसभा चुनाव के दौरान जिस तरह से विधायकों को रिसार्ट में रखा गया उस समय भी कांग्रेस की तरफ से आरोप लगाए गए. लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है.

'बीजेपी की नजर में एक विधायक की कीमत 25 करोड़'

अशोक गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार को गिराने के लिए प्रति विधायक का सौदा 25 करोड़ में किया जा रहा है. 10 करोड़ एडवांस में देने का वचन है तो 15 करोड़ सरकार के गिरने के बाद देने का वादा किया गया है और इसके लिए दो लोग सतीश पूनिया और राज्यवर्धन सिंह राठौर शिद्दत से कोशिश कर रहे हैं. सौदेबाजी का वादा कर ये लोग विधायकों पर डोरे डाल रहे हैं.

Digvijaya Singh के बेटे Jaivardhan Singh होंगे मध्यप्रदेश के भावी मुख्यमंत्री, पढ़िए पूरी खबर

यह वाजपायी की बीजेपी नहीं

गहलोत ने कहा है की अब यह वाजपायी जी की बीजेपी नहीं है. उन्होंने जीवन भर स्वच्छ राजनीति का परिचय दिया था. 2014 के बाद से बीजेपी अलग तरह की राजनीति कर रही है. अब यह पार्टी धर्म, जाति, लोभ, लालच की राजनीति करती है.

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story