क्राइम

Most Wanted Criminal Vikas Dubey / पुलिस एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे, आधिकारिक पुष्टि हुई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Most Wanted Criminal Vikas Dubey / पुलिस एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे, आधिकारिक पुष्टि हुई
x
Most Wanted Criminal Vikas Dubey / आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मास्टरमाइंड विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर है. सूत्रों ने दावा किया है इस एनक

Most Wanted Criminal Vikas Dubey / आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मास्टरमाइंड विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर है. सूत्रों ने दावा किया है इस एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल हुए विकास दुबे की मौत हो गई है. चिकित्सकों ने इसकी पुष्टि कर दी है. विकास दुबे को स्ट्रेचर पर लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में लाया गया था.

गौरतलब है कि Most Wanted Criminal विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. बताया जा रहा है कि जब गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उस समय विकास दुबे हथियार छीनकर भाग निकला.

रीवा / Solar Project का लोकार्पण करेंगे PM Modi, होगा Live Broadcast, ऐसे देख सकेंगे Online

घटनास्थल से सात से आठ किलोमीटर की दूरी पर विकास दुबे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ. इस मुठभेड़ में विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया था. अब विकास दुबे के मारे जाने की पुष्टि हो गई है.

कैसे हुआ हादसा

हादसे को लेकर यूपी एसटीएफ के अफसर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि मीडिया की नजर से विकास दुबे को बचाने के लिए गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. बारिश और तेज रफ्तार के कारण गाड़ी पलट गई.

खबर है कि विकास दुबे ने गाड़ी पलटते ही पुलिसकर्मियों का हथियार छीन लिया और भागने लगा. घटनास्थल से सात से आठ किलोमीटर की दूरी पर विकास दुबे और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. इस दौरान विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया.

क्या आप जानते हैं, देश में एक रेलवे स्टेशन ऐसा भी है जो दो राज्यों में स्थित है? आधा गुजरात तो आधा महाराष्ट्र में

एनकाउंटर में विकास दुबे की मौत हो गई. उसकी बॉडी को लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में लाया गया है, जहां पुलिस के आला अफसर पहुंचने लगे हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story