Most Wanted Criminal विकास दुबे के दो और सहयोगियों का एनकाउंटर, प्रभात मिश्रा एवं बहुआ दुबे मुठभेड़ में ढेर

Most Wanted Criminal विकास दुबे के दो और सहयोगियों का एनकाउंटर, प्रभात मिश्रा एवं बहुआ दुबे मुठभेड़ में ढेर

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय लखनऊ

MOST WANTED CRIMINAL VIKAS DUBEY / कानपुर. उत्तर प्रदेश के MOST WANTED CRIMINAL विकास दुबे पर कार्रवाई तेज कर दी गई है. बुधवार को उसके शूटर अमन का एन्काउंटर करने के बाद फिर उसके सहयोगी प्रभात मिश्रा और गनर बहुआ दुबे को पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है.

मामले में पुलिस ने प्रशांत मिश्रा को बुधवार को गिरफ्तार किया था. वह पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था जिसके बाद पुलिस ने उस पर गोली चलाई. प्रशांत पनकी थाना क्षेत्र के भौती बाईपास के पास पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया. वहीं, विकास दुबे के राइट हैंड और गनर बहुआ दुबे भी एनकाउंटर में मारा गया है.

सेना ने जवानों को Facebook, Instagram, PubG समेत 89 Apps फ़ौरन डिलीट करने के लिए कहा, जानिए वजह

एडीजी कानपुर ने बताया कि कानपुर लाए जाते समय पुलिस का वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर प्रशांत ने पुलिसकर्मियों से पिस्टल छीनकर उन पर फायरिंग कर दी और इसके बाद उसने भागने की कोशिश की. इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान मुठभेड़ में प्रशांत मारा गया. मुठभेड़ में कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं.

एसएसपी इटावा विकास दुबे ने बताया कि बहुआ बिकरू गांव में मुठभेड़ वाली रात विकास के साथ मौजूद था. उसके पास से हथियार बरामद हुए हैं. बहुआ के सिर पर 50 हजार रुपए का इनाम था. विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसे दबोचने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही हैं.

TikTok बैन के बाद Instagram ने भारत में लॉन्च किया Reels

फरीदाबाद से लाते समय भागने की कोशिश की

इस बीच यूपी के एडीजी लॉ एंंड ऑर्डर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से एक प्रशांत मिश्रा मारा गया है. उसने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उस पर गोली चलाई.

इसके पहले कानपुर रेंज के आईजी ने बताया है कि मामले में बुधवार को गिरफ्तार तीन लोगों में से एक ने कानपुर लाए जाते समय पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की. उसे रोकने के लिए पुलिस ने उसके पैर पर गोली चलाई. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया है.

इसके अलावा इटावा में विकास दुबे के करीबी बउआ दुबे को मार गिराया गया है. पुलिस के मुताबिक, बउआ दुबे ने देर रात महेवा के पास हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर कार को लूटा था. उसके साथ तीन और बदमाश थे. पुलिस को लूट की जैसे ही खबर मिली, पुलिस ने चारों को सिविल लाइन थाने के काचुरा रोड पर घेर लिया.

क्या भारत में रोज़ मिलेंगे 2.87 लाख COVID-19 के मामले ? ये खबर आपको हिला के रख देगी ! अभी पढ़िए

एनकाउंटर में बउआ दुबे ढेर

पुलिस और बउआ दुबे के बीच फायरिंग शुरू हो गई. इस फायरिंग के दौरान बउआ दुबे को ढेर कर दिया गया. हालांकि, उसके तीनों साथी भागने में कामयाब रहे. इटावा पुलिस ने आस-पास के जिले को अलर्ट कर दिया है. बउआ दुबे पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था. वह भी कानपुर शूटआउट का एक आरोपी था.

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook Comments
Tagged