राष्ट्रीय

"लोग नोट बंदी की तरह पीड़ित होंगे":TikTok बैन पर TMC सांसद नुसरत जहान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
लोग नोट बंदी की तरह पीड़ित होंगे:TikTok बैन पर TMC सांसद नुसरत जहान
x
"लोग नोट बंदी की तरह पीड़ित होंगे":TikTok प्रतिबंध पर TMC सांसद नुसरत जहानNational News| तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहान ने बुधवार को

"लोग नोट बंदी की तरह पीड़ित होंगे":TikTok प्रतिबंध पर TMC सांसद नुसरत जहान

National News| तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहान ने बुधवार को रेखांकित किया कि इस सप्ताह के शुरू में केंद्र द्वारा प्रतिबंधित 59 चीनी ऐप्स में से TikTok एक मनोरंजन ऐप है, जो सरकार की "रणनीतिक योजना" को आगे बढ़ाने पर सवाल उठा रहा है।TikTok प्रतिबंध लगाने के केंद्र के फैसले में लद्दाख की गैलवान घाटी में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच 15 जून का हिंसक स्क्रैप है। उस झड़प में बीस भारतीय सैनिक मारे गए।

आयुष मंत्रालय द्वारा इसे ‘Covid-19 Management’ कहने के बाद जल्द ही कोरोनिल दुकानों में होगा

“TikTok एक मनोरंजन ऐप है। यह एक इम्पुल्सिवे निर्णय है रणनीतिक योजना क्या है? ऐसे लोगों का क्या होगा जो बेरोजगार होंगे? प्रजा को नोट बंदी जैसा कष्ट होगा। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहान ने कोलकाता में इस्कॉन में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए मुझे कोई समस्या नहीं है, लेकिन इन सवालों के जवाब कौन देगा।"

TikTok, ब्लूमबर्ग के आंकड़ों के अनुसार, इस साल जनवरी तक भारत में लगभग 200 मिलियन उपयोगकर्ता थे और युवा भारतीयों द्वारा उपयोग किए जाने वाले सबसे प्रमुख सोशल मीडिया टूल में से एक बन गए थे।केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि चीनी मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध भारतीयों को अपने स्वयं के अच्छे ऐप के साथ आने और विदेशी चीजों को समाप्त करने में मदद करने का एक शानदार अवसर है।

सुशांत सिंह राजपूत का Video हुआ वायरल, गजल गाकर जीता था फैन्स का दिल

“प्रतिबंध के मद्देनजर जो हमने लगाया है… मुझे लगता है कि यह एक महान अवसर है। क्या हम भारतीयों द्वारा बनाए गए अच्छे ऐप के साथ आ सकते हैं? आईटी और दूरसंचार मंत्री ने कहा, विदेशी ऐप पर निर्भरता को विभिन्न कारणों से अपने स्वयं के एजेंडे के साथ रोकें।

सरकार ने कहा कि ये आवेदन "भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए पूर्वाग्रही गतिविधियों में लगे हुए थे"।

आयुष मंत्रालय द्वारा इसे ‘Covid-19 Management’ कहने के बाद जल्द ही कोरोनिल दुकानों में होगा

TikTok के सीईओ केविन मेयर ने भारत में कर्मचारियों को लिखा कि “हमारे मंच को भारत में एक दुर्भाग्यपूर्ण चुनौती का सामना करना पड़ा है। हालांकि, हम अपने मिशन के लिए संकल्पबद्ध और प्रतिबद्ध हैं, और हितधारकों के साथ मिलकर उनकी चिंताओं को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।TikTok सीईओ मेयर ने यह रेखांकित किया कि टीकटोक भारत भर के दूरदराज के शहरों, कस्बों और गांवों में उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय है।

TikTok स्टार Shivani नहीं करती थी मुझसे बात इसलिए कर दिया था Murder

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story