इमरान खान बोले पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में सोमवार को किए गए हमले के पीछे भारत का हाथ

इमरान खान बोले पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में सोमवार को किए गए हमले के पीछे भारत का हाथ

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

इमरान खान बोले पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में सोमवार को किए गए हमले के पीछे भारत का हाथ

National News| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को संसद में कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि कराची में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में सोमवार को किए गए हमले के पीछे भारत का हाथ था।

“मुंबई में जो हुआ, वे वही करना चाहते थे [कराची में]; वे अनिश्चितता फैलाना चाहते थे। हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारत द्वारा किया गया था, ”इमरान खान ने 2008 के मुंबई हमलों का जिक्र किया, जिसमें 160 से अधिक लोग मारे गए थे।अपने संबोधन में, उन्होंने एक पुलिस उप-निरीक्षक और तीन सुरक्षा गार्डों की भी प्रशंसा की, जिन्होंने हमले के दौरान अपनी जान गंवा दी। उन्होंने उन्हें “पाकिस्तान के नायक” कहा।

ममता सरकार जून 2021 तक गरीबों को मुफ्त राशन देगी, केंद्र से आवश्यक सेवाओं के लिए मेट्रो शुरू करने का अनुरोध किया

उन्होंने कहा, “उन्होंने बलिदान दिया और एक बड़ी घटना को विफल कर दिया, जिसे भारत ने हमें अस्थिर करने की योजना बनाई थी,” उन्होंने कहा कि हमलावरों के पास बहुत अधिक गोला-बारूद था और वे बंधकों को लेना चाहते थे।“मेरी कैबिनेट और उसके मंत्री जानते हैं कि हमारी सभी एजेंसियां ​​हाई अलर्ट पर थीं। हमारी एजेंसियों ने आतंकवाद के कम से कम चार प्रमुख प्रयासों का शिकार किया और उनमें से दो इस्लामाबाद के आसपास थे।

Coronil / Patanjali का U-turn, Coronavirus की दवा नहीं बनाई

इमरान ने कहा “हम पूरी तरह से तैयार थे … यह हमारे लिए बहुत बड़ी जीत थी,” उन्होंने कहा, सुरक्षा एजेंसियों को श्रद्धांजलि देते हुए। 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments