Covid-19 Update: 24 घंटे में रिकॉर्ड 25559 मरीज बढ़े, देश में अब तक 7.69 लाख केस; जानिए मध्यप्रदेश का हाल

COVID-19 / बिगड़ चुके हैं इस राज्य के हालात, CM ने कहा- शुरू हो चुका है Community Transmission

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नई दिल्ली. देश में COVID-19 (CORONAVIRUS) के संक्रमण के मामले 5 लाख से अधिक हो चुके हैं. वहीं GOA CM PRAMOD SAWANT का कहना है की CORONA VIRUS का COMMUNITY TRANSMISSION शुरू हो चुका है.

बता दें जब पूरे देश में COVID-19 के केस धीरे धीरे पैर पसार रहा था. तब गोवा एक ऐसा राज्य बनकर उभरा था जो कोरोना मुक्त हो चुका था. एक समय गोवा में कोरोना का एक भी पॉजिटिव केस नहीं था, जिसके बाद राज्य को कोरोना मुक्त घोषित कर दिया गया.

UP BOARD RESULT 2020 / आज जारी होंगे 10वीं और 12वीं के रिजल्ट, यहाँ करें चेक…

परन्तु अब यहाँ मामले लगातार बढ़ रहें हैं. इसी वजह से मुख्यमंत्री सावंत ने स्वीकार किया है कि गोवा में COMMUNITY TRANSMISSION शुरू हो गया है.

सीएम के अनुसार राज्य के हर हिस्से में कोरोना के मामले लगातार मिल रहें हैं. इसलिए हमें मांनना होगा की यहाँ COVID-19  के COMMUNITY TRANSMISSION शुरू हो गएँ हैं. लेकिन संक्रमण का पता कुछ ही स्थानों से चल रहा है.

प्रियंका का योगी सरकार पर हमला / मैं इंदिरा की पोती हूँ, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं, हिम्मत है तो मुझ पर कार्रवाई करें

राज्य सरकार ने सख्त मानक संचालन प्रक्रिया लागू की है जिसके तहत राज्य में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को या तो खुद की जांच करानी होगी या 14 दिनों के लिए घर से बाहर रहना होगा.

गोवा में कोरोना से 2 की मौत

गोवा में कोरोना के कुल मामले 1039 हो गए हैं, जिसमें से 370 ठीक हो चुके हैं और 667 इलाजरत हैं. राज्य में अभी तक कुल 60,305 जांच हुई हैं. जून के महीने में गोवा के 90% से अधिक मामले दर्ज किए गए. महीने की शुरुआत में राज्य में 100 से कम मामले दर्ज किए गए थे. इस बीमारी से अभी तक 2 व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया है.

देश का एक ऐसा गोपनीय रेजिमेंट, जो है बेहद खतरनाक, सेना नहीं, सीधे प्रधानमंत्री को करती है रिपोर्ट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged