Google-Jio ने मिलाया हांथ, भारत को 2G मुक्त कराने के साथ 35 करोड़ लोगों को सस्ते स्मार्टफोन देने का लक्ष्य

Jio फिर करेगा धमाका, अपने ग्राहकों को 1 साल के लिए मुफ्त में दे रहा….

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Jio फिर करेगा धमाका, अपने ग्राहकों को 1 साल के लिए मुफ्त में दे रहा….

नई दिल्ली. Jio ने अपने ग्राहकों के इंटरटेंनेंट को ध्यान में रखते हुए डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत अब प्रीपेड ग्राहकों को 1 साल के लिए इसका सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार 1 साल के लिए डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP का सब्सक्रिप्शन (Disney+ Hotstar VIP) का फायदा पाने के लिए मंथली या सालाना पैक के साथ डाटा ऐड ऑन वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio Phone मॉडल्स पर 3 करोड़ से ज्यादा बार इनस्टॉल किया गया Arogya Setu

किन प्लान्स में मिलेगा डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP सबस्क्रिप्शन?
401 रुपए का प्लान
401 रुपए की मासिक योजना में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 90 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 399 रुपए की कीमत वाला एक साल का डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

2599 रुपए वाला प्लान
एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में 365 दिनों के लिए 740 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल का 399 रुपए की कीमत वाला Disney और Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

एड-ऑन डाटा पैक्स पर भी मिलेगा फायदा
इन प्लान्स के अलावा डाटा एड-ऑन का कॉम्बो पैक इस्तेमाल करने वालों को भी एक साल का डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।इसकी शुरुआती कीमत 612 रुपए (51 रुपए के 12 वाउचर) है जिसमें आपको डाटा मिलेगा। इसके अलावा 1208 रुपए वाले जियो डाटा वाउचर के साथ भी एक साल के लिए आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान के साथ यूजर को 240 दिनों की वैलिडिटी के साथ 240GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा।

Whatsapp के करोंड़ों यूजर्स का मोबाइल नंबर खतरे में, पढ़िए नहीं तो होगा ये…

डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP में क्या है खास?
इसमें लेटेस्ट मूवी और टीवी शोज़ देखने को मिल सकेंगे। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड लाइव स्पोर्ट्स के साथ  बहुत कुछ मिलेगा। आज कल ये बहुत ज्यादा चलन में हैं। क्योंकि लोग लॉकडाउन के कारण घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।  

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments