जानिये आखिर क्यों सोशल मीडिया पर पागल हो रहे है लोग इस ‘नेपाली लड़की’ के पीछे

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहाँ पर मिनटों में शोहरत मिलना कोई नयी बात नहीं रह गया है। ऐसा ही कुछ इन हसीना से साथ हो रहा है , जिन्हे दो दिन पहले तक कोई नहीं जानता था आज उनके लाखों लोग फैन बन चुके है।

अंजना दास : ये नाम अब है ख़ास
दरअसल ये खूबसूरत लड़की नेपाल की है और इनका नाम है अंजना दास । पिछले दिनों इन्होने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली जहाँ पर इनकी ख़ूबसूरती का जलवा एक दम से वायरल होने लगा और एक छोटे से मुल्क की ये लड़की आज दुनिया भर में फेमस हो गयी है।

आपको बता दें अंजना दास एक मॉडल होने के साथ-साथ नेपाली अभिनेत्री भी है। अब तक सिर्फ इन्हे नेपाल में जाना जाता था पर अब ये इंटरनेशनल लेवल पर अपनी ख़ूबसूरती का जादू चला रही है।

एक बात और गौर करने की है की ये मॉडल-अभिनेत्री नेपाल की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है। इनकी तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते है की वाकई इनकी खूबसूरती लाजवाब है।

अंजना दास कई मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है पर इनकी लोकप्रियता सिर्फ नेपाल तक ही सीमित थी। लोगों का मानना है की उनकी प्रसिद्धि नेपाली फिल्म कलाकारों के लिए नए रास्ते खोल सकता है।

अंजना दास ने अब तक कुछ ही नेपाली फिल्मों में काम किया है, जिसमे ‘असीमा -बियॉन्ड बॉउंड्रीज़ ‘
जैसी फिल्मे शामिल है। उनके अभिनय को नेपाल में खूब पसंद किया गया है और अंजना को उम्मीद है की आगे उन्हें और अच्छी फिल्मे करने का मौका मिलेगा।

अंजना ने बताया की नेपाल में सिनेमा इतना कामयाब नहीं है की उन्हें वैश्विक स्तर पर उन्हें पहचान मिल सके। उन्हें ये भी लगता है की उनके अभिनय और प्रतिभा को एक दिन दुनियाभर में पसंद किया जाएगा जिसके लिए वो खूब मेहनत कर रही है।