राष्ट्रीय

BIG NEWS: सबसे सस्ते रिचार्ज: 1 साल के लिए डेटा और फ्री कॉलिंग, जल्दी करे..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
BIG NEWS: सबसे सस्ते रिचार्ज: 1 साल के लिए डेटा और फ्री कॉलिंग, जल्दी करे..
x
BIG NEWS: सबसे सस्ते रिचार्ज: 1 साल के लिए डेटा और फ्री कॉलिंग, जल्दी करे..नई दिल्ली : रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने

BIG NEWS: सबसे सस्ते रिचार्ज: 1 साल के लिए डेटा और फ्री कॉलिंग, जल्दी करे..

नई दिल्ली : रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने यूज़र्स के लिए एक साल की वैलिडिटी वाले कई प्लान ऑफर करती हैं। साल भर का प्लान लेने में सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूज़र्स को बार-बार रिचार्ज कराने की झंझट से छुटकारा मिल जाता है। इसके अलावा हर महीने के रिचार्ज से यह सस्ता भी पड़ जाता है। ऐसे में हम आपको इन तीनों कंपनियों के एक साल की वैधता वाले ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो सबसे सस्ते है।

REWA: सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर आए थे बदमाश, फिर कर डाला बड़ा कांड

Airtel का 1498 रुपये वाला प्लान एयरटेल यूं तो एक साल वाले कई प्लान ऑफर करती है, लेकिन इनमें सबसे सस्ता प्लान 1498 रुपये का है। इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूज़र्स को 24 जीबी डेटा मिलता है। इसे आप 2 जीबी/महीना समझ सकते है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और 3600 SMS मिलते है।
Vodafone का 1499 रुपये वाला प्लान वोडाफोन और एयरटेल के प्लान में कोई खास अंतर नहीं है। 365 दिन की वैलिडिटी वाला यह वोडाफोन का सबसे सस्ता प्लान है। इसमें 24 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 SMS मिलते है। इसके अलावा यूज़र्स को वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

जबलपुर से शुरू होगी इन रूटों पर TRAIN, रीवा, सतना, मैहर, कटनी में भी….

Jio का 1299 रुपये वाला प्लान रिलायंस जियो का यह प्लान पूरे एक साल के लिए तो नहीं है, लेकिन इसमें ग्राहकों को लगभग 11 महीने की वैलिडिटी मिल जाती है। जियो का यह प्लान 336 की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल जाती है, वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 नॉन- जियो मिनट्स मिल जाते हैं। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story