राष्ट्रीय

Maharastra और UP के दो ट्रक हादसों में सात मजदूरों की मौत ..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
Maharastra और UP के दो ट्रक हादसों में सात मजदूरों की मौत ..
x
National News |महाराष्ट्र के यवतमाल में एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इसमें 4 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।

National News |महाराष्ट्र के यवतमाल में एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इसमें 4 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। यह बस सोलापुर से झारखंड जा रही थी। महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में पिछले 12 घंटे में दो हादसे हुए। इनमें 7 मजदूरों की जान चली गई। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सोमवार देर रात मजदूरों से भरा ट्रक पलट गया। तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग जख्मी हो गए। हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर हाइवे के महुआ मोड़ पर हुआ। पुलिस ने बताया कि इस ट्रक में 22 लोग सवार थे।

BIG NEWS: पूरे देश में सिर्फ एक जगह मिलेगा E-PASS, बाकी जगह होगा बंद

उत्तर प्रदेश: ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा पुलिस ने बताया, 'ट्रक का एक टायर फट जाने की वजह से यह हादसा हुआ। क्रेन से सामान हटाकर दबे मजदूरों को बाहर निकाला गया। मौके पर ही मजदूरों की मौत हो गई।' इससे पहले सोमवार दोपहर 22 प्रवासी मजदूर छतरपुर के हरपालपुर से ट्रक में सवार हुए थे। देर रात कुलपहाड़ तहसील के कमालपुरा गांव के सामने महुआ बांध के अंधे मोड़ पर हादसा हो गया।

SOURCE : ANI

VIDEO: एयरफोर्स चीफ की पाक को चेतावनी, कहा- हम चौबीसों घंटे तैयार है

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story