राष्ट्रीय

Coronavirus की तबाही, हमेशा के लिए Work From Home की तैयारी में...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
Coronavirus की तबाही, हमेशा के लिए Work From Home की तैयारी में...
x
Coronavirus की तबाही, हमेशा के लिए Work From Home की तैयारी में...कैलिफोर्निया: Coronavirus लॉकडाउन के कारण घरों से काम कराने का चलन

Coronavirus की तबाही, हमेशा के लिए Work From Home की तैयारी में...

कैलिफोर्निया: Coronavirus लॉकडाउन के कारण घरों से काम कराने का चलन (work from home) का चलन कुछ कंपनियों को इतना पंसद आ रहा है कि आने वाले दिनों में वे इसे हमेशा के लिए अपना सकते हैं। हाल में ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने भी कहा कि उनके कर्मचारी जबतक चाहें घरों से काम कर सकते हैं।

Weather Alert: फिर बिगड़ेगा मौसम, इन जगहों पर हो सकती है तेज़ बारिश और ओलावृष्टि

घरों से ही काम करेंगे कर्मचारी

ट्विटर के प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार को कर्मचारियों से बातचीत के दौरान सीईओ जैक डोर्सी ने बताया कि कई कर्मचारियों को कोरोना वायरस महामारी खत्म होने के बाद भी घरों से ही काम करेंगे। ऑफिस खोलने का निर्णय हम करेंगे लेकिन कर्मचारी अगर ऑफिस आना चाहते हैं तो उनकों भी मना नहीं किया जाएगा।

सितंबर से पहले नहीं खोल सकते ट्विटर ऑफिस

बजफीड न्यूज के अनुसार, सीइओ डोर्सी ने कहा कि महामारी को देखते हुए सितंबर से पहले हम ट्विटर ऑफिस को कर्मचारियों के लिए नहीं खोल सकते हैं। इसके अलावा हमने इस साल दिसंबर तक सभी इवेंट को कैंसल कर दिया है। हम इस साल के अंत में 2021 में होने वाले इवेंट्स के बारे में प्लानिंग करेंगे।
रीवा: कांग्रेस के ख़ास अफसरों पर गिर रही गाज, ये 5 नपे, अभी कई लाइन पर

घर से काम कर सकते हैं कर्मचारी

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि हमने कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सबसे पहे अपने कर्मचारियों को घरों से काम करने के लिए प्रेरित किया। जिससे ऑफिस में ज्यादा संख्या में कर्मचारी इकठ्ठे न हो सकें। हमारे कर्मचारियों ने पिछले कुछ महीनों में यह साबित भी कर दिया है कि वे घर से काम कर सकते हैं।

ऑफिस आना चाहें तो भी स्वागत

ट्विटर के अनुसार, अगर उनके कर्मचारी घर से काम करने में किसी परेशानी का अनुभव नहीं करते हैं और उनकी प्रोडक्टविटी पर कोई असर नहीं पड़ता है तो हम उन्हें हमेशा के लिए घर के काम करने के लिए कह सकते हैं। अगर वे ऑफिस भी आना चाहते हैं तो कुछ अतिरिक्त सावधानियों के साथ हम उनका स्वागत करेंगे। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story