LOCKDOWN made it so tight that the girl came out of the clothes again ..

LOCKDOWN ने किया इतना तंग कि बिन कपड़ो के बाहर निकल आई युवती फिर..

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

LOCKDOWN ने किया इतना तंग कि बिन कपड़ो के बाहर निकल आई युवती फिर..

कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) के चलते पूरे दुनिया में लॉकडाउन (LOCKDOWN) है। इस दौरान स्पेन में लॉकडाउन (LOCKDOWN) से परेशान होकर एक महिला सड़क पर बिना कपड़ों के उत्तर आई। महिला ने अपने कपड़े उतार कर जमकर सड़क पर हंगामा किया।

INDORE और BHOPAL से आने वालो की जो सूचना देगा, मिलेगा इतने रूपए इनाम

रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेन में लॉक डाउन से परेशान होकर एक महिला ने पहले लॉकडाउन (LOCKDOWN) का उल्लंघन कर घर से बाहर निकली और उसके बाद जब पुलिस ने उसे पकड़ा और कोर्ट ले जाने के लिए गई। तो उसी दौरान महिला ने अपने सारे कपड़े फाड़ लिए और उसके बाद जमकर सड़क पर हंगामा किया।

SATNA में 2 CORONA बंदियों के संपर्क में आए दो चिकित्सक,स्टाफ नर्स….

बताया जा रहा है कि महिला मेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई के लिए सड़क पर निकलकर तालियां बजा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बता दें कि स्पेन में लॉकडाउन (LOCKDOWN) तोड़ने को लेकर कड़े नियम है और इस दौरान जो भी शख्स नियम को तोड़ेगा। तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कोर्ट के द्वारा की जा रही है।

फिलहाल कोर्ट ने 41 साल की महिला को सख्त हिदायत देते हुए उसे जमानत देकर रिहा कर दिया है कोर्ट से बाहर आते ही महिला ने अपने सारे कपड़े उतार दिया हंगामा करने लगी। जिसके बाद महिला को एम्बुलेंस में भेज भेज दिया गया।

बता दें कि इस ट्रेन में अब तक 1,77,000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) की चपेट में है। और वहीं 18,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। दुनिया में स्पेन दूसरे नंबर पर है। जहां पर सबसे मौतें हुई है वहीं अब अमेरिका में रिकॉर्ड तोड़ मौतें हो रही हैं।

 

Facebook Comments