The team of AMIT SHAH was tied up by MAMTA BANERJEE again ...

घबराइए नहीं, देश में आवश्यक वस्तुओं का पर्याप्त भण्डार है: गृह मंत्री अमित शाह

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नई दिल्ली। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्वागत किया है. गृह मंत्री ने इसके बाद देशवासियों को आश्वस्त करने के लिए एक ट्वीट भी किया है. अमित शाह ने कहा की घबराइए नहीं, देश में अन्न, दवाओं और आवश्यक वस्तुओं का पर्याप्त भण्डार है और लॉकडाउन की अवधि बढ़ने को लेकर किसी को भी चिंता नहीं करनी चाहिए।

Lockdown Violation in Mumbai: बांद्रा में अचानक उमड़ पड़ी भारी भीड़, उड़ी थी ऐसी अफवाह

शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा COVID-19 को फैलने से रोकने व इसको समाप्त करने के लिए देशभर में किये गए लॉकडाउन को 3 मई तक बढाने का निर्णय भारत और भारतवासियों के जीवन और उनकी रक्षा के लिए लिया गया निर्णय है। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

उन्होंने लिखा, सभी प्रदेश सरकारें जिस प्रकार केंद्र सरकार के साथ मिलकर कार्य कर रहीं हैं वह सचमुच प्रशंसनीय है। अब हमें इस समन्वय को और अधिक प्रगाढ़ करना है जिससे सभी नागरिक लॉकडाउन का अच्छे से पालन करें और किसी भी नागरिक को जरुरत की चीज़ों की समस्या भी ना हो।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, देश के गृहमंत्री के नाते मैं जनता को पुनः आश्वस्त करता हूं कि देश में अन्न, दवाई व अन्य रोजमर्रा की चीज़ों का प्रयाप्त भण्डार है, इसलिए किसी भी नागरिक को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही संपन्न लोगों से निवेदन करता हूँ कि आप आगे आकर आसपास रहने वाले गरीबों की सहायता करें।

मध्यप्रदेश में नहीं होगा IIFA आयोजन, कोरोना से लड़ने इस्तेमाल होगा तथाकथित फंड

अमित शाह ने इस दौरान कोरोना प्रकोप के बीच अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मचारी, पुलिसबल व सभी सुरक्षाकर्मियों को सराहा। उन्होंने कहा, इस लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हमारे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मचारी, पुलिसबल व सभी सुरक्षाकर्मियों का योगदान दिल को छू लेने वाला है। इस विषम परिस्थिति में आपका यह साहस और समझदारी हर भारतवासी को प्रेरित करती है। सभी लोग दिशानिर्देशों का पालन कर इनका सहयोग करें।

Facebook Comments