राष्ट्रीय

कल सुबह 10 बजे देश को सम्बोधित करेंगे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
कल सुबह 10 बजे देश को सम्बोधित करेंगे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी
x
नई दिल्ली. कल 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देश को सम्बोधित करने वाले है. यह जानकारी पीएमओ से जारी हुई है. कल 14 अप्रैल

नई दिल्ली. कल 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देश को सम्बोधित करने वाले है. यह जानकारी पीएमओ से जारी हुई है. कल 14 अप्रैल को Lockdown का आखिरी दिन है. कोरोना को लेकर प्रधानमन्त्री मोदी कल तीसरी बार देश को सम्बोधित करने वाले है.

कोरोना संकट काल में भारत का डंका, कभी मज़ाक उड़ाते थें अब नतमस्‍तक है दुनिया, जानिए वजह

माना जा रहा है प्रधानमन्त्री मोदी लॉकडाउन को कुछ दिनों तक और बढ़ाएंगे, क्योंकि कोरोना वायरस का संक्रमण देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. देश के कई राज्य इस महामारी की चपेट में है. इस दौरान पीएम मोदी कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते है. इसके पहले पीएम ने जनता कर्फ्यू एवं लॉकडाउन का ऐलान करने के लिए राष्ट्र के लिए सन्देश जारी किया था.

इसके पहले सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ प्रधानमन्त्री ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बैठक की थी, जिसमें अधिकाँश मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग प्रधानमन्त्री से की थी. इस मीटिंग के बाद पंजाब समेत कई राज्यों ने लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ा दी है.

[caption id="attachment_42316" align="alignleft" width="512"] कल सुबह 10 बजे देश को सम्बोधित करेंगे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी Source: ANI[/caption]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story