राष्ट्रीय

होम मेड मास्क पहनकर पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से चर्चा, कहा- 24x7 उपलब्ध हूँ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
होम मेड मास्क पहनकर पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से चर्चा, कहा- 24x7 उपलब्ध हूँ
x
होम मेड मास्क पहनकर पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से चर्चा, कहा- 24x7 उपलब्ध हूँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अलग

होम मेड मास्क पहनकर पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से चर्चा, कहा- 24x7 उपलब्ध हूँ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर चर्चा की. इस दौरान पीएम मोदी ने होम मेड मास्क पहना.

देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों में हर रोज इजाफा देखने को मिल रहा है. देश में अब तक 7000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इस बीच शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. जिसमें पीएम मोदी होम मेड मास्क पहने नजर आए. साथ ही पीएम ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आश्वस्त किया की वे उनके लिए 24x7 उपलब्धहैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर चर्चा की. इस दौरान पीएम मोदी ने मास्क पहना हुआ था. पीएम मोदी ने इस बैठक में गमछे को मास्क बनाकर पहना हुआ था और मुख्यमंत्रियों से बातचीत कर रहे थे.

पंजाब के सीएम अमरिंदर ने कहा- सितम्बर तक 58% भारतीय होंगे कोरोना से संक्रमित

पीएम मोदी का ये कदम उस संदेश के तौर पर लिया जा रहा है, जिसमें बार-बार ये कहा जा रहा है कि अगर किसी के पास क्लिनिकल मास्क या दूसरा कोई मास्क उपलब्ध न हो तो वे घर पर बना मास्क या किसी साफ कपड़े को ही मास्क के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस बैठक में पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के मौजूदा हालात को लेकर चर्चा की है. साथ ही कोरोना वायरस से निपटने के लिए राज्यों से सुझाव भी मांगे. पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि वो आप सभी के लिए 24*7 उपलब्ध है. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस को लेकर प्रेजेंटेशन भी दी.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों में लॉकडाउन के बाद भी इजाफा देखने को मिला है. देश में अब तक कोरोना वायरस के मरीज 7 हजार का आंकड़ा पार कर चुके हैं. वहीं 239 लोगों को अब तक कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story