जनसंख्या नियंत्रण पर बने कानून, नहीं तो मुस्लिमों की बढ़ती आबादी करेगी देश का बंटवारा: बीजेपी सांसद

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नई दिल्ली/अयोध्या: जनसंख्या नियंत्रण को लेकर देश भर में चर्चा छिड़ी हुई है. इसी बीच यूपी के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए संसद से कानून पास करने का मांग की है.

अयोध्या से सटी सीट अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय ने Zee News से ख़ास बातचीत में कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बेहद आवश्यक है, क्योंकि मुस्लिमों की आबादी बहुत तेजी से बढ़ रही है. पश्चिमी यूपी के कई जिलों में मुस्लिमों की आबादी 52% तक पहुंच गई है. अगर समय रहते जनसंख्या पर नियंत्रण नहीं किया गया तो विशेष समुदाय के लोग देश का बंटवारा कर देंगे.

जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में बोलते हुए हरिओम पाण्डेय ने कहा कि अगर समय रहते कानून नहीं बना तो विशेष सुमदाय के मौलाना दूसरा पाकिस्तान बना देंगे. हरिओम पाण्डेय ने कहा कि पीएम मोदी जनसंख्या नियंत्रण पर कानून लाना चाहते हैं लेकिन इसके लिए सभी राजनीतिक दलों को एक साथ आना होगा.

हरिओम पाण्डेय ने कहा कि संसद में जनसंख्या नियंत्रण कानून का मुद्दा उठाएंगे. बढ़ती जनसंख्या के लिए मुस्लिमों को जिम्मेदार ठहराते हुए हरिओम पाण्डेय ने कहा कि इन लोगों के पास कोई रोजगार नहीं होता और फिर अपराध करते हैं.