बस 10 दिन और, फिर भारत से Coronavirus का सफाया, जानिए ऐसा क्या करने जा रही है केंद्र सरकार

मुंबई: Airport पर तैनात 11 जवानों का COVID-19 टेस्ट Positive, एक से 10 और में फैला Virus

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मामले के सामने आने के बाद अब नवी मुंबई के कंलमबोली के सीआईएसएफ कॉलोनी को सील कर दिया है. एक से दस और जवान मे वायरस फैला.

नई दिल्ली: मुंबई Airport पर तैनात CISF के 11 जवान का Corona टेस्ट Positive पाया गया है. दरअसल, मुंबई Airport पर तैनात एक सीआईएसएफ का जवान Positive पाया गया था. वो अपने कॉलोनी गया और वहां 10 और लोगों में संक्रमण फैल गया. अब नवी मुंबई के कंलमबोली में सीआईएफ की कॉलोनी को सील कर दिया गया है.

जानकारी दी गई कि पिछले कुछ दिनों में कुल 142 को क्वॉरंटीन में रखा गया है. इसमें से कल चार का टेस्ट Positive पाया गया और बाकी लोगों का टेस्ट आज Positive पाया गया है. एक जवान का पहला टेस्ट Positive पाया गया था लेकिन दूसरी बार का टेस्ट नेगेटिव पाया गया. इसके बाद अब सैंपल को तीसरी बार टेस्ट के लिए भेजा गया है. टेस्ट के रिजल्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल जवान को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

बता दें कि अब तक महाराष्ट्र में कोविड-19 के कुल 423 मामले सामने आ चुके हैं. अब तक की जानकारी के मुताबिक राजधानी मुंबई में 198 मामले सामने आ चुके हैं. पुणे में 63 मामले सामने आ चुके हैं.

भारत में Corona वायरस का आंकड़ा अब 2800 के पार कर चुका है. वहीं इस वायरस ने 56 लोगों की जान ले ली है. इलाज के बाद कुल 206 लोग रिकवर हो चुके हैं. सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही हैं. दूसरे नंबर पर तमिलनाडु (411) और तीसरे नंबर पर दिल्ली (384) है.

Facebook Comments